scorecardresearch
 

'गाना कभी ओल्ड या न्यू फैशन नहीं होता', आमिर ने प्रीतम को दिए म्यूजिक लेसन

लाल सिंह चड्ढा फिल्म से नया गाना रिलीज होने वाला है. आमिर खान ने 'फिर ना ऐसी रात आएगी' गाने के सिंगर के नाम का खुलासा अब तक नहीं किया है, लेकिन ये कन्फर्म हैं कि म्यूजिक प्रीतम ने दिया है.

X
Aamir Khan Aamir Khan
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 24 जून को रिलीज होगा लाल सिंह चड्ढा का गाना
  • दिखेगी करीना और आमिर की लव कैमिस्ट्री

“पुराने जमाने या नए जमाने के गाने नाम की कोई चीज नहीं होती. प्रीतम को 'फिर ना ऐसी रात आएगी' के बारे में सलाह देते हुए आमिर खान कहते हैं, 'गाना सिर्फ अच्छा या बुरा गाना हो सकता है'. कुछ दिन पहले ही लाल सिंह चड्ढा के मेकर्स ने अपनी अपकमिंग फिल्म के आने वाले गाने 'फिर ना ऐसी रात आएगी' का फर्स्ट लुक जारी किया था. आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर इस गाने में रूपा और लाल के रिश्ते की खूबसूरती को दर्शाने की कोशिश की गई है.

म्यूजिक कभी 'ओल्ड फैशन्ड नहीं होता'
अब मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आमिर खान की एक क्लिप शेयर की हैं, जिसमें प्रीतम को उनके रिलीज होने वाले गाने 'फिर ना ऐसी रात आएगी' के बारे में एक्टर आमिर सलाह देते दिख रहे हैं. वीडियो में, हम आमिर खान को टेनशन में बैठे प्रीतम को समझाते हुए देख सकते हैं. आमिर को वीडियो में बियर्ड लुक में देखा जा सकता है, एक्टर कहते हैं, “मुझे लगता है कि आप डरे हुए हैं कि यह पुराने जमाने का म्यूजिक है, क्योंकि आपने इसका कई बार उल्लेख किया है. अपनी सारी चिंताओं को भूल जाइए. पुराने जमाने या नए जमाने नाम की कोई चीज नहीं होती. केवल अच्छा और बुरा म्यूजिक होता है. उस मोमेंट के लिए ईमानदार रहें जो आवश्यक है." 
इसके साथ आमिर की टीम ने कैप्शन में लिखा, "हम और सहमत नहीं हो सकते! जब आप धुन के प्रति ईमानदार होते हैं, तो जादू होता है''. PhirNaAisiRaatAayegi #LaalSinghChaddha”. 

जब सलमान के पास नहीं थे जींस खरीदने के पैसे, इस एक्टर ने की मदद, बताते हुए रो पड़े
 

हालांकि, आमिर खान ने इस गाने के सिंगर के नाम का खुलासा अब तक नहीं किया है, लेकिन ये कन्फर्म हैं कि म्यूजिक प्रीतम ने दिया है. ऐसे में यह कहना सही होगा कि आमिर 24 जून, रात 11 बजे कुछ पुराने जमाने का रोमांटिक गाना रिलीज करने वाले हैं. लाल सिंह चड्ढा के अब तक रिलीज हुए दोनों गाने - 'कहानी' और 'मैं की करां?' ने संगीत प्रेमियों के दिलों को छुआ है. फिल्म के निर्माताओं ने गायकों, संगीतकारों, टेक्नीशियनों और गीतकारों को सुर्खियों में रखते हुए दोनों गीतों को बिना म्यूजिक वीडियो के जारी किया है.

लड़की को इम्प्रेस करने के लिए बैगन बेचने निकले Khesari Lal Yadav, Video हुआ वायरल
 

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें