scorecardresearch
 

Box Office Collection: लाल सिंह चड्ढा या रक्षा बंधन, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म मारेगी बाजी?

Laal Singh Chaddha Vs Raksha Bandhan Box Office Prediction: दोनों ही फिल्में लॉन्ग वीकेंड पर रिलीज हो रही हैं. इसलिये फिल्मों से अच्छी कमाई की उम्मीद की जा सकती है. अब देखते हैं कि बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म लोगों के दिलों को जीत पाती है.

X
आमिर खान, अक्षय कुमार, आनंद एल राय आमिर खान, अक्षय कुमार, आनंद एल राय

Laal Singh Chaddha Vs Raksha Bandhan Box Office Prediction: 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं. पहली लाल सिंह चड्ढा और दूसरी रक्षा बंधन. एक तरफ जहां कुछ लोग दोनों फिल्मों को देखने के लिये एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं. वहीं कई लोग लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. जानते हैं कि लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कर सकती हैं. 

क्या लाल सिंह चड्ढा मारेगी बाजी?
लाल सिंह चड्ढा के जरिये आमिर खान चार साल बाद पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, लाल सिंह चड्ढा की एडवांस बुकिंग ठीक रही है. फिल्म रिलीज से पहले ही करीब 11 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर चुकी है. एक्सपर्ट्स का मानना है कि लाल सिंह चड्ढा पहले दिन लगभग 12 से 14 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. 

रक्षा बंधन का कलेक्शन क्या रहेगा
लाल सिंह चड्ढा के मुकाबले रक्षा बंधन की एडवांस बुकिंग काफी पीछे चल रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, रक्षा बंधन ने अब तक लगभग 4 करोड़ तक की एडवांस बुकिंग कर ली है. इस हिसाब से देखा जाये, तो रक्षा बंधन ओपनिंग डे पर 8 से 10 करोड़ की कमाई कर सकती है. यानी अक्षय कुमार की रक्षा बंधन पर लाल सिंह चड्ढा भारी पड़ सकती है. 

हालांकि, दोनों ही फिल्में लॉन्ग वीकेंड पर रिलीज हो रही हैं. इसलिये फिल्मों से अच्छी कमाई की उम्मीद की जा सकती है. लाल सिंह चड्ढा की एडवांस बुकिंग इसलिये भी ज्यादा है, क्योंकि ये रक्षा बंधन की तुलना में ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है. पर कई बार फिल्मों की कहानी आंकड़ों को गलत भी साबित कर देती है. इसलिये अभी से इस पर कुछ कहना जल्दबाजी होगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें