scorecardresearch
 

Laal Singh Chaddha में शाहरुख खान का होगा खास कैमियो, आमिर खान से होगा ये कनेक्शन

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा उन फिल्मों में से है जिनका इंतजार जनता को बेसब्री से है. इसमें शाहरुख खान कैमियो कर रहे हैं, ये भी अब लगभग सभी को पता है. इसलिए लोग ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि शाहरुख आखिर आमिर के साथ फिल्म में क्या किरदार निभाएंगे? आइए आपको बताते हैं कि आखिर दोनों सुपरस्टार का फिल्म में क्या कनेक्शन होगा.

X
शाहरुख खान और आमिर खान
शाहरुख खान और आमिर खान

आमिर खान (Aamir Khan) अपनी नई फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ जनता का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. उनका ये प्रोजेक्ट, हॉलीवुड की ऑस्कर जीतने वाली फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) इसमें आमिर के साथ लीड रोल में हैं और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं. लेकिन फिल्म में कई ऐसे आइकॉनिक किरदार भी हैं जो 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की कहानी के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं. 

इन किरदारों में कई दमदार एक्टर्स कैमियो करने वाले हैं, जिनमें से एक हैं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हैं. 'लाल सिंह चड्ढा' में शाहरुख के कैमियो की जानकारी काफी पहले रिपोर्ट्स में आ चुकी थी. जनता बड़ी बेसब्री से जानना चाहती है कि आखिर फिल्म में आमिर और शाहरुख का क्या कनेक्शन होगा. 

कैसे मिलेंगे आमिर और शाहरुख 

अब बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की एक रिपोर्ट में शाहरुख के किरदार को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म के लीडिंग किरदार लाल सिंह चड्ढा की कहानी में शाहरुख की एंट्री टीनेज में होगी. 

फिल्म में एक सीन है जिसमें ट्रेन में सफर कर रहे आमिर खान से, उनके साथी पैसेंजर सवाल करते हैं कि उनकी कहानी क्या है और वो किस किस से मिले हैं? इसके जवाब में आमिर बताएंगे कि जब वो छोटे थे तो दिल्ली में उनका एक दोस्त था. उनके सभी दोस्त खेलते कूदते थे, डांस करते थे और मौज लेते थे. लेकिन जैसा कि ट्रेलर में आप देख चुके होंगे, लाल सिंह चड्ढा के पैरों में समस्या है इसलिए वो दोस्तों के साथ डांस नहीं कर पाता. जब उसके दोस्त डांस करते हैं तो वो सिर्फ एक खास अंदाज में अपनी बाहें फैला लेता था, जो उसके लिए डांस का फील लेने जैसा था. 

जब वो ऐसा करता है तो उसके दोस्तों में से एक, उसे दोबारा ऐसा कर के दिखाने को कहता है. कहानी में पता चलेगा कि ये शाहरुख का वही अनोखा बाहें फैलाने वाला अंदाज है जिसके लिए लोग उनके दीवाने हैं. यानी कहानी में ये दिखाया जाएगा कि शाहरुख खान का जो आइकॉनिक पोज है, वो उन्होंने बचपन में अपने दोस्त लाल सिंह चड्ढा यानी आमिर से सीखा था. 

शाहरुख खान

शाहरुख ने दिखाया बड़ा दिल 

रिपोर्ट में कहा गया कि शाहरुख बहुत खुशी से 'लाल सिंह चड्ढा' में अपने इस पोज का क्रेडिट आमिर के किरदार को देने के लिए राजी हो गए. फिल्म में दोनों के इस प्यारे सीन के साथ बेहतरीन बैकग्राउंड म्यूजिक होगा और बॉलीवुड में शाहरुख की शुरुआती फिल्मों के कुछ शॉट भी 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे. 

स्क्रीन पर नहीं होंगे साथ 

'लाल सिंह चड्ढा' में शाहरुख का कैमियो, उनके फैन्स के लिए बहुत बड़ी ट्रीट होगा. मगर इसके साथ एक बड़ी जानकारी और सामने आई है. फिल्म में शाहरुख और आमिर स्क्रीन पर साथ नहीं दिखने वाले. जवानी के दिनों में लाल सिंह चड्ढा और शाहरुख का किरदार यंग एक्टर्स निभाते दिखेंगे, जबकि बाद के दिनों में ऐसी कोई प्लॉट लाइन नहीं है जिसमें दोनों को स्क्रीन पर साथ आना हो. 

अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी. इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' का भी क्लैश होगा. मगर फिलहाल आमिर की फिल्म को लेकर माहौल ज्यादा बना हुआ है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें