scorecardresearch
 

Laal Singh Chaddha में शाहरुख खान को देख फैंस का दिल हुआ खुश, थिएटर में बजीं सीटियां

'लाल सिंह चड्ढा', हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है. एक्टर अतुल कुलकर्णी ने इस फिल्म की कहानी को लिखा है. ओरिजिनल फिल्म में सिंगिंग लेजेंड एल्विस प्रेस्ली को देखा गया था. तो वहीं आमिर खान की फिल्म में शाहरुख खान को छोटे से रोल में देखा गया है.

X
आमिर खान, शाहरुख खान
आमिर खान, शाहरुख खान

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' थिएटर में धूम मचा रही है. इस फिल्म को 11 अगस्त को रक्षाबंधन के खास मौके पर रिलीज किया गया. फिल्म की कहानी लाल सिंह चड्ढा नाम के शख्स पर आधारित है, जिसे काफी रंगीन जिंदगी को जिया और दुनिया को अलग नजरिए से देखा है. इस फिल्म में शाहरुख खान ने कैमियो किया है. शाहरुख को फिल्म में देख उनके फैंस खुशी से पागल हो गए हैं.

फैंस हुए शाहरुख के दीवाने

'लाल सिंह चड्ढा', हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है. एक्टर अतुल कुलकर्णी ने इस फिल्म की कहानी को लिखा है. ओरिजिनल फिल्म में सिंगिंग लेजेंड एल्विस प्रेस्ली को देखा गया था. तो वहीं आमिर खान की फिल्म में शाहरुख खान को छोटे से रोल में देखा गया है. पर्दे पर नजर आने के बाद शाहरुख खान ने दर्शकों के दिल में जगह बना ली है.

कई वीडियो और ट्वीट इस समय वायरल हो रहे हैं. इनमें शाहरुख खान के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. एक वीडियो में फैंस को थिएटर में शाहरुख के सीन पर शोर मचाते हुए देखा जा सकता है. शाहरुख को देख दर्शक अपनी खुशी और उत्साह कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. कई यूजर्स ने कहा कि फिल्म की सबसे कमाल बात किंग खान का कैमियो ही थी.

कैमियो को लेकर आमिर ने कहा था ये

रिलीज से पहले आमिर खान ने एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि की थी कि शाहरुख खान उनकी फिल्म में कैमियो कर रहे हैं. आमिर ने कहा था, 'शाहरुख मेरे दोस्त हैं. मैंने उन्हें कहा था कि मुझे अपनी फिल्म में कोई ऐसा चाहिए जो हमारे देश के लिए वो मायने रखता हो, जो एल्विस प्रेस्ली अमेरिका के लिए रखते हैं. मुझे भारत के सबसे बड़े आइकॉनिक स्टार की जरूरत है. इसीलिए मैं आपके पास आया हूं.'

डायरेक्टर अद्वैत चन्दन की बनाई फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य ने काम किया है. इस फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 नेटवर्क ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. शाहरुख खान की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'पठान' से बॉलीवुड में कमबैक करेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें