scorecardresearch
 

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 6: लाल सिंह चड्ढा हुई ढेर, छुट्टियां खत्म होते ही गिरा कलेक्शन, 6 दिन में 50 करोड़ भी नहीं कमा पाई

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 6: लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर सिमटती हुई नजर आ रही है. 6 दिन में फिल्म ने 50 करोड़ भी नहीं कमाए हैं. छठे दिन फिल्म की सबसे कम कमाई हुई है. फिल्म के कई शोज खाली जा रहे हैं, जिसकी वजह से शोज भी कैंसिल करने पड़ रहे हैं.

X
आमिर खान और करीना कपूर खान आमिर खान और करीना कपूर खान

Laal Singh Chaddha Box Office Collection: 'शॉकिंग...' आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने अपने बॉक्स ऑफिस बिजनेस से निराश कर दिया है. मंगलवार को फिल्म ने अब तक की सबसे कम कमाई की है और ये हैरान करने वाला है. लाल सिंह चड्ढा यूं तो रिलीज के पहले दिन से ही कमाई के मामले में झंडे नहीं गाड़ पाई है, लेकिन मंगलवार को फिल्म का इतना कम बिजनेस शॉक करने वाला है. 

छठे दिन फिल्म ने कितनी कमाई की?

लाल सिंह चड्ढा पॉजिटिव रिव्यूज के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर फेल हो रही है. फिल्म 6 दिन में 50 करोड़ के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाई है. मंगलवार की कमाई लाल सिंह चड्ढा के मेकर्स और फैंस के दिल तोड़ सकती है. शुरुआती रुझानों के मुताबिक, लाल सिंह चड्ढा ने मंगलवार (16 अगस्त) को सिर्फ 2 करोड़ रुपये की ही कमाई की है. इसी के साथ फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 48 करोड़ रुपये ही हुआ है. 

लाल सिंह चड्ढा छठे दिन भी 50 करोड़ कमाने से चूक गई है. 6 दिनों में फिल्म का 50 करोड़ के क्लब में शामिल न हो पाना वाकई में निराश करने वाला है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान की फिल्म 75 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन भी शायद नहीं कर पाएगी. 

फिल्म ने किस दिन की कितनी कमाई?

लाल सिंह चड्ढा ने रिलीज के पहले दिन 11.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. रिलीज के दूसरे दिन फिल्म के बिजनेस में गिरावट देखने को मिली. लाल सिंह चड्ढा ने दूसरे दिन सिर्फ 6.50 से 7 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया था. लेकिन वीकेंड का फिल्म को थोड़ा फायदा हुआ और शनिवार-रविवार को फिल्म के बिजनेस ने थोड़ी रफ्तार पकड़ी थी. तीसरे दिन लाल सिंह चड्ढा ने 20 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ 8.50 करोड़ का कलेक्शन किया था और रविवार को फिल्म ने 10 करोड़ रुपये कमाए थे.

वीकेंड कलेक्शन में बढ़ोतरी देखकर हर किसी के चेहरे खुशी से खिल उठे थे. लोगों को लगा था कि फिल्म ने रफ्तार पकड़ ली है, अब अच्छा बिजनेस कर लेगी. लेकिन अफसोस 15 अगस्त की छुट्टी का भी फिल्म को कोई खास फायदा नहीं पहुंचा. 15 अगस्त को फिल्म के बिजनेस में फिर से गिरावट देखने को मिली थी. लाल सिंह चड्ढा ने रिलीज के पांचवे दिन यानी 15 अगस्त को सिर्फ 8 करोड़ की कमाई की थी और अब छठे दिन के सबसे कम कलेक्शन ने तो आमिर के फैंस के दिल ही तोड़ दिए हैं. 

लाल सिंह चड्ढा फिल्म से आमिर खान ने 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर अपना कमबैक किया था. हर किसी को लगा था कि आमिर की फिल्म रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी. लेकिन अफसोस ऐसा हो नहीं पाया. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है. कई शोज खाली जा रहे हैं, जिसकी वजह से फिल्म के मॉर्निंग शोज कैंसिल करने पड़ रहे हैं. 

लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की क्लासिक मूवी फॉरेस्ट गंप की रीमेक है. फिल्म में करीना कपूर खान भी आमिर के साथ लीड रोल में हैं. आमिर और करीना 3 इडियट्स के बाद फिर से साथ दिखे हैं. दोनों ने फिल्म में शानदार काम किया है. फिल्म में आमिर की मां का रोल करने वाली मोना सिंह की एक्टिंग की भी काफी सराहना हो रही है. लेकिन कमाई के मामले में फिल्म अब तक कुछ खास नहीं कर पाई है.

 

  • आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा क्यों फ्लॉप हुई?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें