scorecardresearch
 

Laal Singh Chaddha: पंजाबी एक्ट्रेस ने उठाए थे आमिर खान पर सवाल, एक्टर बोेले- 2.30 घंटे की फिल्म देखें फिर कमेंट करें

लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर में आमिर खान की पंजाबी भाषा सरगुन मेहता को ज्यादा पसंद नहीं आई थी. सरगुन का कहना था कि आमिर अपने एक्सेंट को और ज्यादा बेहतर कर सकते थे. अब खुद आमिर खान ने सरगुन मेहता की इन बातों का जवाब दिया है. 

X
आमिर खान और सरगुन मेहता आमिर खान और सरगुन मेहता

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा कई अलग वजहों से विवादों में हैं. कई लोग फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं, तो कई लोगों को लगता है कि इस फिल्म में आमिर ने पीके फिल्म जैसी ही एक्टिंग की है. लाल सिंह चड्ढा में आमिर के पंजाबी एक्सेंट पर भी टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने सवाल उठाए थे. 

सरगुन मेहता को आमिर ने दिया जवाब

लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर में आमिर खान की पंजाबी भाषा सरगुन मेहता को ज्यादा पसंद नहीं आई थी. सरगुन का कहना था कि आमिर अपने एक्सेंट को और ज्यादा बेहतर कर सकते थे. अब खुद आमिर खान ने सरगुन मेहता की इन बातों का जवाब दिया है. 

आमिर खान ने मीडिया संग इंट्रेक्शन में सरगुन मेहता और लोगों के उन्हें क्रिटिसाइज करने पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा- वो ट्रेलर में आधा दिखता है ना? ट्रेलर सिर्फ 2 मिनट का है और हमारी फिल्म 2.30 घंटे की है. बेहतर होगा कि अगर आप पूरी फिल्म देखने के बाद इन बातों पर जज करें.

आमिर खान ने आगे कहा- अगर में ठेठ पंजाबी बोलूंगा तो बाकी लोगों को समझ नहीं आएगा...आपको समझ आ जाएगा. आप फिल्म देख लीजिए...मुझे उम्मीद है कि आप निराश नहीं होंगे. 

सरगुन मेहता ने क्या कहा था?
लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर में आमिर खान के सिख रोल में उनके पंजाबी लहजे पर सरगुन मेहता ने सवाल उठाए थे. सरगुन ने एक इंटरव्यू में कहा था- अगर आमिर खान फिल्म में शुद्ध पंजाबी बोलते तो उसे कोई समझ नहीं पाता. अगर आमिर खान बंगाली मूवी करते और ढेर सारे बंगाली शब्दों का इस्तेमाल करते तो हम उसे समझ नहीं पाते. आमिर सर पंजाबी नहीं हैं. उन्होंने एक रोल लिया है. एक्टर्स को वर्सेटाइल रोल करने होते हैं. मैं कह सकती हूं कि वे इसके साथ थोड़ा बेहतर कर सकते थे, लेकिन जितना भी उन्होंने किया है बहुत मेहनत लगती है सिर्फ उतना करने में भी. 

लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म के रिलीज से पहले ही इसपर जबरदस्त बवाल हो रहा है. अब देखते हैं कि क्या फिल्म रिलीज होने के बाद लोग थिएटर तक जाते हैं या फिर आमिर का ड्रीम प्रोजेक्ट फ्लॉप होता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें