scorecardresearch
 

Himesh Reshmmiya लेकर आ रहे हैं नई फिल्म, केआरके बोले- देखने भी वही जाएंगे

फिल्म 'बैडएस रविकुमार' के टीजर में हिमेश रेशमिया एकदम अलग लुक में नजर आ रहे हैं. अपनी फिल्म का ऐलान उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में किया है. फिल्म का टीजर सामने आने के बाद केआरके ने इस फिल्म का मजाक उड़ाया है. उन्होंने लिखा कि इस फिल्म को बनाने के साथ-साथ देखने भी सिर्फ हिमेश ही जाएंगे.

X
हिमेश रेशमिया, केआरके
हिमेश रेशमिया, केआरके

खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले KRK बॉलीवुड की फिल्मों के साथ-साथ स्टार्स के भी मजे लेने से बाज नहीं आते. सलमान खान से माफी मांगने और एलन मस्क के सामने कंगना रनौत के हक में बात करने के बाद अब केआरके ने हिमेश रेशमिया का मजाक बनाया है. हिमेश ने गुरुवार को अपनी नई फिल्म 'बैडएस रविकुमार' का टीजर शेयर किया था. इसी की खिल्ली केआरके ने उड़ाई.

केआरके ने उड़ाया मजाक

फिल्म 'बैडएस रविकुमार' के टीजर में हिमेश रेशमिया एकदम अलग लुक में नजर आ रहे हैं. अपनी फिल्म का ऐलान उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में किया है. टीजर में हिमेश हाथ में गन पकड़े दिख रहे हैं. वह कैमोफ्लाज जैकेट के साथ ब्लैक टी-शर्ट और पैंट पहने खड़े हैं. हिमेश के कदमों के नीच एक लाल गाड़ी है और चारों तरफ आग फैली हुई है.  

केआरके ने इस लुक को देखने के बाद ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'हिमेश रेशमिया की नई फिल्म 'बैडएस रविकुमार' का ऐलान आज हो गया है. इस फिल्म को हिमेश ने लिखा है. म्यूजिक भी हिमेश ने दिया है. निर्देशन, हिमेश ने किया है. प्रोड्यूस, हिमेश ने किया है. एक्टर भी हिमेश और दर्शक भी हिमेश.'

अपनी ही बात से पलटते हुए केआरके ने कुछ और ट्वीट्स भी हिमेश की फिल्म को लेकर किए हैं. उन्होंने दूसरे ट्वीट में सेम बात लिखते हुए पलटी मारी और कहा कि दर्शक हिमेश भाई और मैं होंगे. क्योंकि मुझे इस मॉडर्न फिल्म का रिव्यू करना ही पड़ेगा.' एक और ट्वीट में केआरके ने लिखा, 'हिमेश रेशमिया को अपनी नई फिल्म 'बैडएस रविकुमार' बनाने के लिए बहुत-बहुत बधाई. ये फिल्म, 'देशद्रोही' के सारे रिकॉर्ड बड़े मार्जिन से तोड़ेगी. शुक्रिया हिमेश भाई. लव यू.'

केआरके के ट्वीट्स में लिखी बातें पढ़कर लगता है कि हिमेश रेशमिया की फिल्म को लेकर उन्हें मिक्स्ड फीलिंग्स हैं. क्योंकि उन्होंने अपने ट्वीट्स की शुरुआत हिमेश की फिल्म की बेइज्जती करने से की थी. फिर उन्होंने इसका मजाक बनाया और फिर खुद ही इसे देखकर इसका रिव्यू करने की बात करने लगे.

अपने सबसे पहले ट्वीट में केआरके ने लिखा था, 'हिमेश भाई अगर डाकू का रोल है तो डाकू की ड्रेस पहन लेते. डाकू को रॉकस्टार की ड्रेस पहने हुए पहली बार देख रहा हूं. लोगों जरा सोचो कि ये कॉपीवुड के लोग फिल्में बनाने में कितने अच्छे हैं. और ये सबूत है कि कॉपीवुड डिजाजस्टर फिल्म बनाना बंद नहीं करने वाले हैं.' वैसे हिमेश की ये फिल्म 2023 में रिलीज होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें