scorecardresearch
 

Laal Singh Chaddha: KRK बोले- Aamir Khan का करियर खत्म, शाहरुख-सलमान को दी ये चेतावनी...

Laal Singh Chaddha KRK: केआरके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर की है. उन्होंने अपनी एक पोस्ट में आमिर खान का करियर खत्म होने का दावा किया है. इसके साथ ही केआरके ने शाहरुख खान को भी चेतावनी दी है. आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के खराब बिजनेस के बाद केआरके ने सलमान और शाहरुख से उनकी फिल्में जल्दी रिलीज करने की बात कही है. 

X
आमिर खान और केआरके आमिर खान और केआरके

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से उनके फैंस को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्मेंस से निराश कर रही है. फिल्म की उम्मीद से काफी कम कमाई हो रही है. लाल सिंह चड्ढा के खराब बिजनेस को लेकर कमाल आर खान यानी KRK ने आमिर खान पर तंज कसा है. केआरके का दावा है कि आमिर खान का करियर खत्म हो गया है. 

केआरके ने आमिर, शाहरुख पर कसा तंज

केआरके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर की है. उन्होंने अपनी एक पोस्ट में आमिर खान का करियर खत्म होने का दावा किया है. इसके साथ ही केआरके ने शाहरुख खान को भी चेतावनी दी है. आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के खराब बिजनेस के बाद केआरके ने सलमान और शाहरुख से उनकी फिल्में जल्दी रिलीज करने की बात कही है.

केआरके ने अपने ट्वीट में सलमान खान का नाम तो मेंशन नहीं किया है, लेकिन उनके लिखने के अंदाज से इतना तो साफ है कि उन्होंने अपने ट्वीट में सलमान की ही बात की है. 

शाहरुख को केआरके ने किया टारगेट
 
केआरके यहीं तक नहीं रुके, उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान पर वार किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- अगर किसी को भी अपनी फिल्म के फेलियर के बारे में 1% भी संदेह है, तो उसे @iamsrk भाई जान से उस फिल्म में एक सीन करा लेना चाहिए, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि फिल्म डिजास्टर होने वाली है. 

 

केआरके इससे पहले भी इंडस्ट्री के तीनों खान को खुलेआम खरी-खोटी सुना चुके हैं. अब एक बार फिर उन्होंने आमिर, शाहरुख और सलमान पर अपने तीखे अंदाज से वार किया है. केआरके की इस ललकार पर अब आमिर, शाहरुख और सलमान किस तरह रिएक्ट करते हैं, ये देखने वाली बात होगी. 

रही बात शाहरुख और सलमान की फिल्मों की तो किंग खान की कमबैक फिल्म पठान अगले साल जनवरी 2023 में रिलीज हो रही है. इसके अलावा शाहरुख की जवान भी पाइपलाइन में है. शाहरुख कई फिल्मों में कैमियो करते भी दिखेंगे. 2023 शाहरुख के नाम होने वाला है. वहीं, दूसरी ओर सलमान भी फिल्म भाईजान से सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार हैं. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें