scorecardresearch
 

KRK ने ट्विटर पर लिखा I QUIT, बोले- 'विक्रम वेधा' के बाद...

केआरके आखिरी फिल्म 'विक्रम वेधा' का रिव्यू करेंगे. हालांकि, इससे पहले भी केआरके ने कहा था कि आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' उनकी आखिरी फिल्म होगी, जिसका वह रिव्यू करेंगे. अब केआरके अपने बयान से पलट गए हैं.

X
केआरके
केआरके

जेल से निकलने के बाद केआरके अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में आए हुए हैं. केआरके दावा करके कह रहे हैं कि वह ऋतिक रोशन की फिल्म 'विक्रम वेधा' के बाद किसी भी फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे. बॉलीवुड के इतिहास में वह सबसे बड़े क्रिटिक रह हैं, लेकिन इन्हीं लोगों ने उन्हें जेल भिजवाया है. केआरके ने ट्वीट कर बॉलीवुड के लोगों के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की है. 

केआरके ने किया ट्वीट
केआरके ने ट्वीट कर लिखा, "मैं क्विट करता हूं. विक्रम वेधा का मैं रिव्यू करूंगा, जो कि आखिरी रिव्यू होगा. आप सभी लोगों का शुक्रिया, जिन्होंने मेरे रिव्यूज पर भरोसा रखा. आप सभी ने मुझे सबसे बड़ा क्रिटिक बनाया है. बॉलीवुड के इतिहास का मैं सबसे बड़ा क्रिटिक रहा हूं. उन सभी बॉलीवुड के लोगों का शुक्रिया, जिन्होंने मुझे बतौर क्रिटिक पसंद नहीं किया और न ही आगे बढ़ने का मौका दिया. मैं रिव्यू करना बंद कर दूं, इसके लिए आप ही लोगों ने मेरे खिलाफ केस बनवाए और मुझे जेल भिजवाया."

बता दें कि केआरके ने इससे पहले आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए यही बात कही थी. उन्होंने कहा था कि यह उनकी आखिरी फिल्म होगी. लेकिन फिर से 'विक्रम वेधा' का रिव्यू करने की बात कहनी काफी अटपटी लगती है. आखिर केआरके की आखिरी फिल्म कौन सी होगी यह उन्हें तो क्या हमें भी नहीं पता है. 

क्यों गए केआरके जेल?
कमाल आर खान को साल 2020 में दर्ज हुए एक केस में मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था. केआरके पर आरोप था कि उन्होंने सोशल मीडिया पर धर्म को लेकर विवादित ट्वीट किए. केआरके के खिलाफ शिकायत युवा सेना के सदस्य राहुल कनाल ने की थी. जानकारी के मुताबिक, कमाल आर खान के खिलाफ 2020 में एक FIR दर्ज होने के बाद लुकआउट नोटिस जारी किया गया था. केआरके पर ये भी  आरोप है कि उन्होंने दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और इरफान खान पर अपमानजनक ट्वीट पोस्ट किए थे. कमाल आर खान को मलाड पुलिस ने आईपीसी 153A, 294,500,501,505, 67/98 एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद केआरके को कोर्ट में पेश किया गया था. 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भी इन्हें भेजा गया था, लेकिन बाद में इन्हें दोनों ही केस में जमानत मिल गई. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें