scorecardresearch
 

क्या फिल्मी जगत में कदम रखने वाली हैं कृष्णा श्रॉफ? एक्ट्रेस ने कही यह बात

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया की सबसे हॉटेस्ट लेडी बनी हुई हैं. फिटनेस में इन्होंने दिशा पाटनी और मलाइका अरोड़ा को भी मात दी हुई है. कृष्णा अक्सर सोशल मीडिया पर खुद के वीडियोज और फोटोज पोस्ट करती नजर आती हैं. देखते ही देखते ये इंटरनेट पर सुर्खियां भी बटोरते नजर आते हैं. शोबिज की दुनिया में टाइगर श्रॉफ का नाम काफी बड़ा है.

कृष्णा श्रॉफ कृष्णा श्रॉफ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बॉलीवुड में आने का कोई प्लान नहीं- कृष्णा श्रॉफ
  • भाई टाइगर के नक्शेकदम पर नहीं चलना चाहतीं कृष्णा
  • परिवार का रहा बॉलीवुड से गहरा नाता

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया की सबसे हॉटेस्ट लेडी बनी हुई हैं. फिटनेस में इन्होंने दिशा पाटनी और मलाइका अरोड़ा को भी मात दी हुई है. कृष्णा अक्सर सोशल मीडिया पर खुद के वीडियोज और फोटोज पोस्ट करती नजर आती हैं. देखते ही देखते ये इंटरनेट पर सुर्खियां भी बटोरते नजर आते हैं. शोबिज की दुनिया में टाइगर श्रॉफ का नाम काफी बड़ा है. फैन्स कयास लगाते हैं कि आखिर टाइगर की बहन कृष्णा कब इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनेंगी? इंटरनेट सेंसेशन होने के बावजूद कृष्णा का कहना है कि उन्हें फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं. वह खुद को इससे दूर ही रखना चाहती हैं. बड़े पर्दे पर आने का कोई इरादा नहीं है. 

कृष्णा ने कही यह बात
स्पॉटब्वॉय संग बातचीत में कृष्णा श्रॉफ ने अपने बॉलीवुड प्लान्स के बारे में खुलकर बताया. कृष्णा ने कहा, "सच कहूं तो जो लोग मेरी एक्टिंग में कदम रखने की बात करते हैं, उसने मुझे कभी एक्साइट नहीं किया. मैं किसी भी ऑफर को नहीं देखती हूं, जितने भी मैंने रिजेक्ट किए हैं. मुझे इनके लिए इनकार करने का कोई मलाल नहीं. मैंने जिस रास्ते को चुना है, उसे लेकर मैं काफी संतुष्ट हूं. मैं चीजों को तोड़कर आगे बढ़ने में विश्वास रखती हूं. मैं खुद की चीजें करना चाहती हूं और कर भी रही हूं."

कृष्णा आगे कहती हैं कि जो लोग मेरे से चीजें एक्स्पेक्ट करते हैं, मैं उन्हें बिल्कुल नहीं करना चाहती. फिटनेस अभी मेरे लिए प्रायॉरिटी है और मैं पूरी तरह उसपर ध्यान दे रही हूं, लेकिन भविष्य के बारे में भी मैं प्लानिंग कर रही हूं. अगर आप बच्चों को देश में इंस्पायर कर सकते हैं तो इससे बड़ी बात मेरे लिए कुछ नहीं हो सकती. मेरे लिए यह बहुत बड़ा गिफ्ट है. मैं ग्लोबली बच्चों को इंस्पायर करना चाहती हूं.

कृष्णा श्रॉफ ने किया म्यूजिक वीडियो डेब्यू, दोस्त दिशा पाटनी हुईं फिदा

कृष्णा ने कहा कि मुझे कई बार इन बातों को सिनकर गुस्सा आता है, क्योंकि इससे परे भी एक दुनिया है. बॉलीवुड से बढ़कर भी चीजें हैं जो मैं कर सकती हूं. मैं जानती हूं कि परिवार इस इंडस्ट्री से काफी सक्सेसफुल हुआ है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि मुझे भी वही काम करना होगा. मेरे लिए लोगों की सोच काफी अजीब है. मुजे लगता है कि मैं जो कर रही हूं, वह शानदार कर रही हूं. मैं स्टीरियोटाइप तोड़ने की कोशिश कर रही हूं और उसमें मैं खुद को सफल होता देख पा रही हूं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें