scorecardresearch
 

Koffee With Karan: जब Ranveer के भद्दे मजाक से अनुष्का को आया गुस्सा, एक्टर को लगीं पीटने!

2011 में बॉलीवुड के फेमस चैट शो कॉफी विद करण पर रणवीर के साथ अनुष्का शर्मा ने शिरकत की थी. करण, रणवीर अनुष्का के बीच काफी खुशनुमा माहौल बन गया लेकिन तभी रणवीर ने अनुष्का को लेकर एक भद्दा कमेंट कर दिया. जिसे सुनने के बाद अनुष्का कुछ समय तक हैरान रहीं फिर...

X
Anushka Sharma Anushka Sharma
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बैंड बाजा बारात से रणवीर ने अनुष्का के साथ किया था डेब्यू
  • दो साल से कर रहे थे एक-दूसरे को डेट
  • करण जौहर के शो पर किया भद्दा कमेंट

कॉफी विद करण सीजन 7 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 7 जुलाई को दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है, फैन्स भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. चैट शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट एक साथ नजर आएंगे. इस 24 घंटे के बीतने का आप जब तक वेट करेंगे तब तक हम आपको फ्लैशबैक में ले चलते हैं, जब रणवीर सिंह ने अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म बैंड बाजा बारात से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और कॉफी विद करण के सीजन 3 में पहुंचे थे. रणवीर ने अनुष्का से बातचीत के दौरान कुछ ऐसा कहा जिससे अनुष्का चौंक गई थीं. 

जब रणवीर की बातों से एम्बेरेस हुईं अनुष्का
कॉफी विद करण चैट शो सेलेब्स के बिंदास रिविलेशन की वजह से ज्यादा जाना है. अकसर ही बॉलीवुड स्टार्स इस चैट शो में कई तरह की अतरंगी बातें करते दिखाई देते हैं. रणवीर सिंह ने भी चैट के दौरान अनुष्का से कुछ ऐसा कह दिया जिससे एक्ट्रेस अनकम्फर्टेबल हो गई और रणवीर को मारने तक लग गई. रणवीर ने एकदम से एक स्टेटमेंट दिया - 'अगर तुम चाहती हो मैं तुम्हारे बंप को पिंच करूं तो... मैं यही हूं?' 

मंदाकिनी से मुमताज तक, जब बिकिनी पहनकर पर्दे पर दिखीं एक्ट्रेस, PHOTOS
 

रणवीर के ऐसा बोलते ही अनुष्का शर्मा एकदम शॉक्ड हो गईं. एक्ट्रेस को थोड़ी देर लगी इस बात को डाइजेस्ट करने के लिए, फिर रिएक्ट करते हुए कहा- 'मुझसे ऐसी बात मत करो'. जिसके बाद करण जौहर भी हंसते हुए कहते दिख रहे हैं, 'मुझे समझ नहीं आ रहा है कि ये सब क्या हो रहा है?' उस वक्त लोगों को रणवीर का ये बिहेवियर बिल्कुल अच्छा नहीं लगा था. एक्टर को इस बात के लिए फैंस का काफी गुस्सा झेलना पड़ा था. 

अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह उस वक्त दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. जिसके बाद उनका ब्रेकअप हुआ और दोनों ने काफी साल तक एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं किया. हालांकि, जैसे इंडस्ट्री में सब कुछ बहुत जल्दी बीत जाता है, वैसे ही अनुष्का और रणवीर भी मूव-ऑन कर गए. लंबे समय बाद दोनों जोया अख्तर की फिल्म दिल धड़कने दो में फिर से साथ दिखाई दिए थे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें