scorecardresearch
 

Koffee With Karan 7: विजय देवेराकोंडा कब हुए थे इंटीमेट? एक्टर से पहले अनन्या पांडे ने दिया जवाब

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ कॉफी विद करण सीजन 7 की धमाकेदार शुरुआत हुई थी. इसके बाद शो पर आईं जान्हवी कपूर-सारा अली खान ने जमकर मजेदार बातें कीं और अक्षय कुमार-सामंथा का एपिसोड भी दमदार रहा. शो के चौथे एपिसोड के प्रोमो आ गया है. विजय देवेराकोंडा और अनन्या पांडे भी शो पर मारक मजा लेकर आ रहे हैं.

X
विजय देवेराकोंडा और अनन्या पांडे विजय देवेराकोंडा और अनन्या पांडे

कॉफी विद करण सीजन 7 (Koffee With Karan Season 7) नए हफ्ते में एक नए और मजेदार एपिसोड के साथ जनता को एंटरटेन करने के लिए तैयार है. इस बार करण जौहर (Karan Johar) के मेहमान बनकर आ रहे हैं दमदार स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और यंग एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday). शो के चौथे एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे मजेदार सवालों के चटपटे जवाब दे रहे हैं. इनका ये कूल और फन भरा अंदाज फैन्स को बहुत पसंद आने वाला लग रहा है. 

दोनों एक्टर्स इस मजेदार एपिसोड में ढेर सारे सीक्रेट्स पर बात करते नजर आ रहे हैं जो फैन्स को सोशल मीडिया गॉसिप के लिए बहुत मसाला देने वाला है. प्रोमो में विजय और अनन्या एक दूसरे के को-स्टार्स होने, नए लव इंटरेस्ट और फेम पर बात करते नजर आ रहे हैं.

यंग एक्ट्रेसेज में विजय देवेराकोंडा का जलवा 

कॉफी विद करण 7 के दूसरे एपसोड में करण से बात करते हुए बॉलीवुड की दो यंग स्टार्स जाहन्वी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने विजय देवरकोंडा को लेकर एक कमेंट किया था. विजय जो 'स्लाइस ऑफ चीज' बताते हुए सारा और जान्हवी ने काफी मजेदार डिस्कशन किया था. हिंदी डेब्यू करने जा रहे 'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय में दोनों की काफी दिलचस्पी नजर आ रही थी. 

अब चौथे एपिसोड के प्रोमो में करण पुरानी क्लिप को दिखाकर विजय से पूछ रहे हैं कि क्या उन्हें 'चीज' पसंद है? इस सवाल पर पर कन्फ्यूज होकर विजय कहते हैं, "मुझे डर लग रहा है कि ये डिस्कशन किस तरफ जा रहा है." इस पूरे डिस्कशन में अनन्या भी शामिल होते हुए कह रही हैं, "इस प्लैटर' में मुझे भी जगह मिलनी चाहिए."

करण ने अनन्या को भी घेरा 

करण ने अनन्या से सवाल करते हुए कहा कि उनके और आदित्य रॉय कपूर के बीच क्या चल रहा है. इस पर वो चुप हो जाती हैं. इंडिया के सबसे एलिजिबल बैचलर्स में से एक विजय के रोमांटिक एडवेंचर पर भी प्रोमो में कुछ मजेदार खुलासे होते दिख रहे हैं. जैसे कि पब्लिक प्लेस का इस्तेमाल काफी 'प्राइवेट' एडवेंचर्स के लिए करने पर भी विजय ने खुलकर जवाब दिया. 

उन्होंने कहा कि वो 'डेस्परेट' टाइम में पब्लिक वाशरूम और कार का ऑप्शन भी एक्सप्लोर कर चुके हैं. जब करण ने विजय से पूछा कि आखिरी बार सेक्स कब किया था, तो उनके जवाब से पहले ही अनन्या फटाक से बोलती हैं, "मैं गेस करती हूं, शायद आज सुबह." अनन्या के जवाब पर करण ने उन्हें इंग्लिश का ज्ञान दे डाला और कहा कि 'टुडे मॉर्निंग' नहीं 'दिस मॉर्निंग' होता है.

यहां देखिए कॉफी विद करण 7 का नया प्रोमो:

दोनों यंग स्टार्स करण के शो में अपने लव इंटरेस्ट और पॉपुलैरिटी समेत कई ऐसे टॉपिक्स पर बात करते दिखेंगे जिनपर उन्होंने अब तक कभी नहीं बोला है. 

इस गुरूवार शाम 7 बजे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आने वाले इस एपिसोड से जनता काफी फैन्स को काफी मारक मजा और विस्फोटक खुलासे सुनने को मिल सकते हैं. खासकर शो के रैपिड फायर और गेम्स वाले राउंड पर जनता की पैनी नजर रहेगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें