scorecardresearch
 

Koffee With Karan 7: ससुराल वालों को इम्प्रेस करने में लगे रणवीर सिंह, बदला वॉर्डरोब, खुश हुईं सास?

इस एपिसोड में रणवीर सिंह ने अपनी शादी के बाद की लाइफ और ससुरालवालों के बारे में बात की. हमेशा चुनौती के लिए तैयार रहने वाले रणवीर सिंह ने बताया कि दीपिका पादुकोण से शादी करने के बाद उनकी लाइफ और वॉर्डरोब कैसे बदल गए हैं.

X
कॉफी विद करण के सेट्स पर रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करण जौहर कॉफी विद करण के सेट्स पर रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करण जौहर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रणवीर ने बदला स्टाइल
  • सास-ससुर के सामने नहीं पहने फंकी कपड़े

कॉफी विद करण सीजन 7 के पहले धमाकेदार एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं. शो का पहला एपिसोड 7 जुलाई को शाम 7 बजे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा. इसकी झलक एपिसोड के टीजर्स के जरिए मिल चुकी है. दोनों स्टार्स हैप्पीली मैरिड हैं. लेकिन जब बात मैरिड लाइफ की आती है, तो आप सोच सकते है कि शादी के बाद एक दुल्हन को नए घर की चीजों को अपनाना पड़ता है, लेकिन रणवीर सिंह का इसपर कुछ और ही कहना हैं. 

शादी एक बाद बदली रणवीर की लाइफ?

करण के शो के इस नए सीजन की शुरूआत सुपर एनर्जेटिक रणवीर सिंह और मॉम टू बी आलिया भट्ट के मजेदार एपिसोड से हो रही है. दोनों काउच पर दिल खोलकर बातें करते नजर आएंगे. इस एपिसोड में रणवीर सिंह ने अपनी शादी के बाद की लाइफ और ससुरालवालों के बारे में बात की. हमेशा चुनौती के लिए तैयार रहने वाले रणवीर सिंह ने बताया कि दीपिका पादुकोण से शादी करने के बाद उनकी लाइफ और वॉर्डरोब कैसे बदल गए हैं.

रणवीर सिंहने कहा, 'मैं अभी भी मैनेज कर रहा हूं. मैं अभी भी इसका पता लगा रहा हूं. शुरुआत करने के लिए, मेरे पास अब दो वार्डरोब हैं. जब मैं बैंगलोर जाता हूं, तो एक स्पेशल वॉर्डरोब होती है- सफेद टी-शर्ट और ब्लू जींस. मैं उन्हें फेंकना नहीं चाहता.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

Kapil Sharma Show पर संकट, पोस्टपोन हुए न्यूयॉर्क में होने वाले शोज, जानें क्या है विवाद?

शो में जब उनके डेरिंग फैशनिस्टा वॉर्डरोब और एनर्जेटिक पर्सनालिटी के बारे में करण जौहर ने पूछा, "लेकिन जब अडॉप्टेशन की बात हो तो ही तो कुछ मुश्किल पल भी होते है?" जिस पर रणवीर सिंह ने कनफेस किया, 'हां, बिल्कुल. लेकिन अब हम 10 साल से साथ हैं. शुरू में तो उन्हें पूरी तरह से लग रहा था जैसे यह कौन है, यह क्या है? खासकर दीपिका की मां. ईमानदारी से कहूं तो उन्हें नहीं पता था कि मुझे क्या बनाना है. हमने एक-दूसरे के साथ गर्मजोशी से पेश आने के लिए समय लिया लेकिन अब वह मेरी मां की तरह हैं.'

हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण विशेष रूप से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा. इसमें कॉफी बिंगो, मैश्ड अप सहित नए टैटलटेल गेम्स होंगे. साथ ही सभी का ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर भी फैंस को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें