scorecardresearch
 

Koffee With Karan 7: कैसे शादीशुदा जिंदगी बनेेगी बेहतर? करण जौहर के शो में वरुण ने दिए टिप्स, होगी हैरानी

'कॉफी विद करण' के इस एपिसोड में यूं तो कई मजेदार पल थे. लेकिन एक पल वह भी आया जब वरुण धवन ने शादी और रिलेशनशिप को बनाए रखने के लिए दिलचस्प एडवाइस दी. एक सेगमेंट में अनिल और वरुण को कुछ लोगों की कॉल्स आईं. इन लोगों ने सेक्स लाइफ को लेकर दोनों एक्टर्स से सलाह मांगी.

X
वरुण धवन
वरुण धवन

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 7' में सेलेब्स की सेक्स लाइफ को लेकर बात ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में वरुण धवन और अनिल कपूर पहुंचे थे. इस दौरान दोनों एक्टर्स ने खूब मस्ती की. करियर के साथ-साथ दोनों सेलेब्स ने अपनी शादी और सेक्स लाइफ के बारे में भी खुलासे किए.

वरुण धवन ने दी सलाह

'कॉफी विद करण' के इस एपिसोड में यूं तो कई मजेदार पल थे. लेकिन एक पल वह भी आया जब वरुण धवन ने शादी और रिलेशनशिप को बनाए रखने के लिए दिलचस्प एडवाइस दी. एक सेगमेंट में अनिल और वरुण को कुछ लोगों की कॉल्स आईं. इन लोगों ने शादी को लेकर दोनों एक्टर्स से सलाह मांगी.

चीजें तब फनी हो गईं जब वरुण धवन से किसी ने पूछा कि शादी को स्पाइसी रखने के लिए टिप्स मांगीं. वरुण धवन ने भी अपने अंदाज में जबरदस्त रिएक्शन शख्स को दिया. उन्होंने पहले शख्स से पूछा कि क्या वह अपनी वाइफ के साथ रिलेशन बनाते हैं और कितनी बार करते हैं. इसके बाद उन्होंने कॉलर को बेहतर सेक्स लाइफ के लिए एक आयुर्वे‍द‍िक दवा लेने की हिदायत दी. वरुण ने कहा कि पैशन को दोबारा जिंदा करने के लिए शख्स और उनकी पार्टनर को बेडरूम में रोल प्ले भी आजमाना चाहिए.

मजाक में क्या बोल गए वरुण

मस्ती-मस्ती में वरुण धवन ने शख्स से कहा, 'आप करण जौहर की तरह ड्रेसअप करके अपनी वाइफ के साथ कॉफी विद करण क्यों नहीं खेलते? उनसे पूछिए कि उन्हें मिशनरी, डॉगी या हेलीकॉप्टर में से क्या पसंद है.' बाद में वरुण ने कहा, 'वैसे सीरियसली कहूं तो उन्हें यह ज्यादा बार करना चाहिए.'

वरुण के शख्स को दिए जवाबों को सुनने के बाद करण जौहर ने उनसे पूछा कि क्या वह सेक्स गुरु हैं? इसपर वरुण ने जवाब दिया, 'मेरा लिबीडो अच्छा है और यह नेचुरल है. मैं शादीशुदा आदमी हूं तो यह कोई बड़ी बात नहीं है.' इसके आगे भी वरुण ने मर्दों को टिप्स दीं. उन्होंने कहा, 'मैं अपनी पत्नी को स्कूल या कॉलेज के दिनों से डेट कर रहा था. तो आपको उन्हें रिझाने के लिए, हंसाने के लिए और अच्छा महसूस करवाने के लिए स्पेशल चीजें करनी पड़ती हैं.'

चीटिंग में नहीं है भरोसा

बाद में वरुण धवन ने पत्नी नताशा दलाल के लिए कहा कि वह शो देखकर और उनकी बातें खुश नहीं होंगी. इसपर उन्होंने पत्नी को मैसेज देते हुए कहा- 'सॉरी नताशा.' अनिल कपूर भी वरुण की नॉलेज से खुश नजर आए. उन्होंने वरुण से कहा- तुम तो बहुत जानते हो. वरुण ने यह भी कहा कि वह और नताशा अपने पार्टनर पर चीटिंग करने में विश्वास नहीं रखते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें