scorecardresearch
 

KK Death: 'केके को नहीं किया गया था फोर्स, क्यों नहीं लेकर गए थे अस्पताल?' सवालों पर इवेंट कंपनी का आया बयान

सिंगर केके की मौत को लेकर लगातार कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. अब कॉन्सर्ट को लेकर इवेंट कंपनी ने बयान जारी कर कई बड़े सवालों के जवाब दिए हैं. कंपनी का कहना है कि कॉन्सर्ट में ज्यादा भीड़ जमा होने के बाद फोर्स एंट्री हुई थी.

X
सिंगर केके सिंगर केके
स्टोरी हाइलाइट्स
  • केके के निधन से पसरा शोक
  • इवेंट कंपनी ने दिया बयान
  • मरने से पहले ठीक थे केके

सिंगर केके के निधन को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. कोलकाता में एक लाइव कॉन्सर्ट में गाने के बाद उनका निधन हो गया था. शुक्रवार को केके संग कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर चुकी सिंगर शुभलक्ष्मी डे ने कहा था कि इवेंट में ज्यादा लोगों की भीड़ जमा हो गई थी, जिसे देखकर वह परफॉरमेंस के लिए जाना नहीं चाहते थे. अब उनसे जुड़ी इवेंट कंपनी ने इस बारे में बयान जारी किया है.

इवेंट कंपनी ने दिया बड़ा बयान 

ब्लैक आइड इवेंट हाउस नाम की इस कंपनी ने बयान जारी कर कई बड़े सवालों के जवाब दिए हैं. कंपनी का कहना है कि कॉन्सर्ट में ज्यादा भीड़ जमा होने के बाद फोर्स एंट्री हुई थी. केके ने बीमारी के कोई साइन नहीं दिखाई दिए थे. उन्होंने आयोजकों से शो को रोकने के लिए भी नहीं कहा था. ऑडिटोरियम का एसी बंद नहीं था और कॉन्सर्ट के लिए जगह का चुनाव कॉलेज ने किया था ना ही आयोजकों ने.

क्या कॉन्सर्ट में एसी था बंद?

सोशल मीडिया पर बयान जारी करते हुए कंपनी ने लिखा, 'हम सभी से हमारे शो के बाद केके सर के साथ हुई दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना को लेकर माफी मांगना चाहते हैं. हम तभी से फॉर्मल प्रोसीजर में लगे हुए हैं. हम पहले से ही बता देना चाहते हैं कि इस इवेंट में हमारा रोल सिर्फ आर्टिस्ट कोऑर्डिनेशन का था. हमारा केके सर के साथ अच्छा रिश्ता था और हमें भी उनके अचानक हुए निधन से झटका लगा है. हमसे कई तरह के सवाल किए जा रहे हैं, जिनके जवाब हम देना चाहेंगे.

आगे इवेंट कम्पनी ने कई सवालों के जवाब दिए हैं. पहला सवाल था कि क्या एसी बंद था? इसपर जवाब दिया गया, 'नहीं, एसी अपनी फूल कैपेसिटी पर चल रहा था. नजरुल ऑडिटोरियम में लोगों के बैठने की कैपेसिटी अलग है. लेकिन यहां कई ज्यादा लोग आ गए थे. यह साफ है कि जितने लोगों की कैपेसिटी के हिसाब से एसी लगा है उससे ज्यादा लोग आएंगे, तो एसी बेहतर काम नहीं करेगा. कॉन्सर्ट के वेन्यू को कॉलेज के अधिकारियों ने चुना था, वेन्यू और वेन्यू इंफ्रास्ट्रक्चर में हमारी कोई चॉइस नहीं थी.'

Urfi Javed ने पार की हदें, बोरे से बनी ड्रेस पहनकर दिखाया टशन, Video

कॉन्सर्ट से अस्पताल क्यों नहीं लेकर जाया गया?

आगे सवाल पूछा गया कि नजरुल ऑडिटोरियम से केके को सीधे अस्पताल क्यों नहीं लेकर जाया गया था. इसके बारे में इवेंट कंपनी ने बताया, 'केके सर में बीमारी के कोई लक्षण नहीं थे और उन्होंने कॉन्सर्ट के अंत तक जोश के साथ परफॉर्म किया था. हमने पहले भी कई आर्टिस्ट्स को पसीना पोछने के लिए तौलिया उठाते देखा है. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उनकी तबीयत खराब हो. हर परफॉरमेंस के बाद हम आर्टिस्ट को थका हुआ देखते हैं और उन्हें जितना जल्दी हो सके वेन्यू से लेकर जाते हैं. सोशल मीडिया पर केके सर की वीडियो वायरल हो रही हैं. इनमें कहा जा रहा है कि उन्हें सीने में दर्द के चलते लेकर जाया जा रहा था. यह खबर गलत है. यह वीडियो 31 मई के हैं भी नहीं. केके सर अपने होटल गए थे और बीमार पड़ने से पहले उन्होंने वहां फैंस के साथ फोटो भी लिए थे. उनके मैनेजर ने भी इस बात को कन्फर्म किया है.'

कोलकाता पुलिस ने रिलीज किए KK के शो के दो वीडियो, कैपेसिटी से ज्यादा उमड़ी भीड़

केके को परफॉर्म करने के लिए किया गया फोर्स?

तीसरा सवाल था कि क्या केके को कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने के लिए फोर्स किया गया था. इसपर जवाब दिया गया है, 'उन्हें परफॉर्म करने के लिए फोर्स नहीं किया गया था. और केके सर और उनके बैंड के किसी शख्स ने परफॉरमेंस को रोकने की बात नहीं की थी. केके सर ने अंत तक अपना बेस्ट दिया था. हमने, उनके मैनेजर ने और शो से जुड़े सभी लोगों ने उन्हें हर तरह से पूरी तरह सपोर्ट किया था.

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें