scorecardresearch
 

कियारा को तपती रेत में नंगे पैर करना था डांस, ऐसे हुई 'बुर्ज खलीफा' की शूटिंग

गाना रिलीज होने से पहले कियारा ने इस गाने से अपना लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सुनहरा नकाब पहने हुए नजर आ रही हैं.

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी

कबीर सिंह और गुड न्यूज जैसी फिल्मों के बाद कियारा के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर जा रहा है. अब वह एक बार फिर से वापसी करने जा रही हैं, और इस बार फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के साथ. फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं और कियारा ने फीमेल लीड रोल प्ले किया है. रविवार को फिल्म का पहला गाना बुर्ज खलीफा रिलीज हो रहा है.

इसके मुखड़े ने फिल्म के ट्रेलर के जरिए ही सभी का ध्यान खींचा था और फैन्स इसे लेकर काफी एक्साइटेड थे. अब कियारा ने फिल्म के इस गाने की शूटिंग को लेकर तमाम बातों का खुलासा किया है. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक कियारा ने बताया, "बुर्ज खलीफा की शूटिंग करना फिल्म का सबसे मजेदार हिस्सा था."

देखें: आजतक LIVE TV 

उन्होंने कहा, "फैन्सी आउटफिट पहनकर फैन्सी लोकेशन पर घूमने के साथ-साथ, अगर हमें लगता है कि शिफॉन साड़ी पहनकर बर्फीले माहौल में घूमना मुश्किल काम है तो सोचिए इसमें हमें आग बरसाते सूरज की धूप में तपती हुई रेत पर नंगे पैर नाचना था."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Did I tell you I was half sindhi ? 😋 #BurjKhalifa

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

गाना रिलीज होने से पहले कियारा ने इस गाने से अपना लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सुनहरा नकाब पहने हुए नजर आ रही हैं. जाहिर तौर पर इस तस्वीर में कियारा काफी ग्लैमरस लग रही हैं और ये तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें