scorecardresearch
 

बहन जाह्नवी के Ex बॉयफ्रेंड को डेट कर रहीं Khushi Kapoor? 'खास दोस्त' संग I Love You चैट वायरल

खुशी कपूर की लव लाइफ चर्चा में है. सुनने में आया है खुशी अपनी बहन जाह्नवी के एक्स बॉयफ्रेंड अक्षत राजन को डेट कर रही हैं. अक्षत संग खुशी की इंस्टा चिटचैट वायरल हो रही है. खुशी ने सोशल मीडिया पर अक्षत संग अपनी तस्वीर शेयर की. दोनों के लविंग कमेंट्स ने हर किसी का ध्यान खींचा है.

X
जाह्नवी कपूर-खुशी कपूर
जाह्नवी कपूर-खुशी कपूर

बॉलीवुड की गॉर्जियस सिस्टर्स जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. जाह्नवी के बाद खुशी जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. ये तो आप जानते ही होंगे खुशी, जोया अख्तर की द आर्चीज से डेब्यू कर रही हैं. मगर क्या आपको ये मालूम है खुशी किसे डेट कर रही हैं? 

खुशी कपूर को लेकर चर्चा है कि वो अपनी बहन जाह्नवी कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड अक्षत राजन को डेट कर रही हैं. अक्षत संग खुशी की इंस्टा चिटचैट वायरल हो रही है. खुशी ने सोशल मीडिया पर अक्षत संग अपनी तस्वीर शेयर की है. इन फोटो और दोनों के लवी डवी चिटचैट देखने के बाद कयास लगने लगे हैं कि अक्षत और खुशी के बीच कुछ तो पक रहा है. 

खुशी ने अक्षत संग शेयर की फोटो
खुशी ने इंस्टा पर अपने कैलिफोर्निया हॉलिडे की तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में खुशी क्रॉप टॉप और ट्रैक पैंट्स में अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती दिखीं. दूसरी एक फोटो में खुशी कपूर अपने खास दोस्त अक्षत संग पोज देती नजर आईं. इन फोटोज को शेयर कर खुशी ने कैप्शन लिखा- Calliiiiiii🌴. एक्ट्रेस की पोस्ट पर अक्षत का रिएक्शन आया. उन्होंने कमेंट में लिखा- ly ❤️❤️❤️. इसका जवाब देते हुए खुशी लिखती हैं- iluuuuuu❤️. दोनों के इन कोड वर्ड्स को क्रैक करने में लोगों ने देर नहीं लगाई.

खुशी-अक्षत

 जाह्नवी ने क्या कमेंट किया?

उनके मुताबिक, खुशी और अक्षत कमेंट में एक दूसरे को आई लव यू कह रहे हैं. दोनों के इन लवी डवी कमेंट्स ने हर किसी का ध्यान खींचा है. खुशी की पोस्ट पर जाह्नवी कपूर का भी रिएक्शन आया है. जाह्नवी ने लिखा-  Excuse me, जिसके जवाब में खुशी ने मिस यू लिखा है.

 जाह्नवी संग रिलशन में थे अक्षत?

साल 2016 में अक्षत को जाह्नवी के साथ फिल्म इंग्लिश विंग्लिश की स्क्रीनिंग में देखा गया था. कहा गया था कि जाह्नवी और अक्षत डेट कर रहे हैं. हालांकि जाह्नवी ने इन खबरों को गलत बताते हुए अक्षत को अपना बचपन का दोस्त बताया था. अक्षत और जाह्नवी की साथ में तस्वीरें वायरल हुई थीं. जाह्नवी ने तो अक्षत को दोस्त बताया, अब खुशी भी यही राग अलापती हैं या रिलेशन में होने की बात मानेंगी, ये तो वक्त ही बताएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें