scorecardresearch
 

KGF Chapter 2 Box Office Collection: IPL-न्यू रिलीज के बावजूद KGF 2 का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा, हिंदी वर्जन ने कमाए 400 करोड़

केजीएफ चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. इसी के साथ यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी हिंदी फिल्म बन गई है. इस लिस्ट में पहला नाम भी हिंदी में डब हुई फिल्म बाहुबली 2 का है.

X
यश यश
स्टोरी हाइलाइट्स
  • KGF 2 की बंपर कमाई
  • बनी सबसे ज्यादा कमाई वाली दूसरी फिल्म

रॉकिंग स्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) दुनियाभर में रिलीज के बाद से धूम मचा रही है. इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1100 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. तो वहीं इसका हिंदी वर्जन भी धमाल मचा रहा है. आईपीएल मंथ में भी फिल्म की कमाई कम होने का नाम नहीं ले रही है. 

केजीएफ 2 ने कमाए 400 करोड़

केजीएफ चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. इसी के साथ यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी हिंदी फिल्म बन गई है. इस लिस्ट में पहला नाम भी हिंदी में डब हुई फिल्म बाहुबली 2 का है. बाहुबली 2 के हिंदी वर्जन ने 511 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं तीसरे नंबर पर बनी हुई आमिर खान की फिल्म दंगल ने 386 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन का ब्यौरा दिया है. तरण ने बताया कि केजीएफ 2 का टोटल कलेक्शन 401.80 करोड़ रुपये हो चुका है. इस फिल्म ने आईपीएल 2022 और अपनी रिलीज के बाद आई नई फिल्मों का डटकर सामना किया है. आने वाले वीकेंड में केजीएफ 2 और बड़ा कमाल कर सकती है.

Deepika Padukone के साथ हुआ OOPS मोमेंट, ट्रोल्स बोले- सबकुछ दिख रहा है

यश की इस फिल्म ने दुनियाभर में 1093 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. यह दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली चौथी फिल्म है. इससे पहले RRR, बाहुबली और दंगल ने जबरदस्त कमाई दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर की थी. RRR ने 1127 करोड़ रुपये, बाहुबली 2 ने 1810 करोड़ रुपये, दंगल ने 2024 करोड़ रुपये कमाए थे. 

KL Rahul संग शादी की खबरों पर Athiya Shetty ने साधी चुप्पी, बताया नए घर में किसके साथ रहेंगी?

केजीएफ चैप्टर 2 में यश के साथ संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन और प्रकाश राज ने काम किया है. फिल्म को डायरेक्टर प्रशांत नील ने बनाया है. इसमें केजीएफ चैप्टर 1 के बाद की कहानी को दिखाया गया है, जब रॉकी गरुड़ा को मारकर केजीएफ अपने नाम कर लेता है. इस फिल्म में रॉकी का सामना अधीरा से होता है. केजीएफ 2, 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें