scorecardresearch
 

Sunny Kaushal Birthday: देवर सनी कौशल ने लिया भाभी कटरीना कैफ का आशीर्वाद, एक्ट्रेस बोलीं- जीते रहो 

सनी कौशल बड़े भाई विक्की कौशल के साथ खास बॉन्ड शेयर करते हैं. सिर्फ विक्की ही नहीं, बल्कि वो भाभी कटरीना के दिल भी स्पेशल जगह बना चुके हैं. वहीं अब देवर सनी के बर्थडे पर कटरीना ने एक अनदेखी फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में सनी अपनी भाभी का आशीर्वाद लेते दिख रहे हैं.

X
कटरीना कैफ, विक्की कौशल, सनी कौशल
कटरीना कैफ, विक्की कौशल, सनी कौशल

Sunny Kaushal Birthday: बॉलीवुड एक्टर और विक्की कौशल के भाई सनी कौशल 28 सितंबर को अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. कम समय में सनी ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है. सनी के बर्थडे पर फैमिली और फ्रेंड्स उन्हें स्पेशल मैसेज के साथ विश कर रहे हैं. ऐसे में कटरीना कैफ ने भी अपने देवर को एकदम यूनीक स्टाइल में विश किया है.

सनी के लिये कटरीना का पोस्ट 
सनी कौशल बड़े भाई विक्की कौशल के साथ खास बॉन्ड शेयर करते हैं. सिर्फ विक्की ही नहीं, बल्कि वो भाभी कटरीना के साथ भी दोस्त वाला रिश्ता शेयर करते हैं. कटरीना कैफ अकसर ही सोशल मीडिया पर सनी कौशल के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. देवर के बर्थडे पर भी कटरीना ने एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है.  

सनी के बर्थडे पर कटरीना कैफ ने अपनी अनदेखी वेडिंग पिक शेयर की है. इस तस्वीर में कटरीना ऑरेंज कलर का सूट पहने दिख रही हैं. वहीं विक्की येलो कलर के कुर्ता-पायजामा में दिखाई दे रहे हैं. कटरीना-विक्की की हंसी बता रही है कि उस वक्त कोई बड़ा जोक क्रैक किया गया था. मजेदार मूमेंट में सनी अपनी भाभी को प्रणाम करते दिख रहे हैं. भाई, भाभी और देवर की खुशनुमा फोटो हर किसी का मन खुश कर रही है. तस्वीर शेयर करते हुए कटरीना लिखती हैं, जीते रहो, खुश रहो. 

फैंस हुए इंप्रेस 
देवर-भाभी का रिश्ता सच में बेहद अनोखा होता है. सनी और कटरीना का बॉन्ड देख कर ये बात काफी हद तक सच नजर आती है. सनी और कटरीना का मजेदार बॉन्ड फैंस को बेहद पसंद आता है. इसलिये कटरीना का पोस्ट देख कर फैंस खुशी से गदगद दिखाई दे रहे हैं. कोई कटरीना की फोटो को क्यूट बता रहा है. किसी ने Awww.... लिखा है. कोई पोस्ट पर दिल बनाकर अपना प्यार दिखा रहा है. वहीं कोई देवर-भाभी की जोड़ी को फायर बता रहा है.

कटरीना कैफ के अलावा विक्की कौशल ने भी भाई को अनोखे अंदाज में विश किया है. विक्की ने सनी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे सर्व गुण सम्पन्न कौशल. लव यू भाई सनी. 

हम भी यही दुआ करेंगे कि देवर-भाभी और भाई का ये प्यार यूं ही बरकरार रहे. सनी हमेशा ऐसे ही अपनी भाभी का आशीर्वाद लेकर आगे बढ़ते रहें. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें