scorecardresearch
 

जब क्रेजी हुए फैंस, अपने फेवरेट एक्टर के लिए पार की हदें, मचा बवाल

कटरीना कैफ और विक्की कौशल को एक सिरफिरे फैन ने जान से मारने की धमकी दी. इससे पहले भी कई बॉलीवुड एक्टर्स के साथ अजीब और डरावनी चीजें उनके सिरफिरे फैंस कर चुके हैं. आज हम आपको इन्हीं के बारे में बता रहे हैं.

X
कटरीना कैफ, श्रुति हासन
कटरीना कैफ, श्रुति हासन

फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने और फेमस होने के साथ सेलेब्स को अपने फैंस की आर्मी मिलती है. सोशल मीडिया पर फॉलो करने तक तो ठीक है, लेकिन कभी कभी कुछ लोग हद से ज्यादा आगे बढ़ जाते हैं. फैंस का अपने फेवरेट एक्टर के लिए प्यार अगर जुनून और पागलपन में बदल जाए तो वह कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. कटरीना कैफ और विक्की कौशल इस बात का लेटेस्ट उदाहरण हैं. दोनों को एक सिरफिरे फैन ने जान से मारने की धमकी दी. इतना ही नहीं फैन ने कटरीना को अपनी पत्नी भी बताया.

यह पहली बार नहीं है जब किसी सिरफिरे फैन ने सेलेब्स को मारने की धमकी दी हो. इससे पहले भी कई बॉलीवुड एक्टर्स के साथ अजीब और डरावनी चीजें उनके सिरफिरे फैंस कर चुके हैं. आज हम आपको इन्हीं के बारे में बता रहे हैं.

श्रुति हसन 

2013 में श्रुति हसन के मुंबई वाले अपार्टमेंट में उनके एक सिरफिरे फैन ने घुसने की कोशिश की थी. बताया गया था कि वह शख्स श्रुति का कई दिनों से पीछा कर रहा था. मौका देखते हुए उसने एक दिन सुबह श्रुति के घर का दरवाजा खटखटाया. एक्ट्रेस ने शख्स को देखने के लिए जैसे ही दरवाजा खोला शख्स ने उनकी गर्दन पकड़ ली थी और उनका गला दबाने की कोशिश की थी. श्रुति हसन ने बहुत मुश्किल से खुद को बचाया था.

रजनीकांत 

सुपरस्टार रजनीकांत का फैन आखिर कौन नहीं है. लेकिन कुछ लोगों का जुनून उन्हें लेकर इतना है कि वह अपनी जान देने के लिए तैयार हैं. ऐसा ही कुछ सालों पहले 2011 में हुआ था. रजनीकांत खराब तबीयत के चलते अस्पताल में भर्ती हुए थे. इस दौरान अफवाह फैली थी कि उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट की जरूरत है. ऐसे में एक फैन ने स्लीपिंग पिल्स खाकर सुसाइड करने की कोशिश की थी. शख्स का कहना था कि वह खुद मरकर थलाइवा को अपनी किडनी डोनेट करना चाहता है. उस फैन के पड़ोसियों ने उसकी जान बचाई थी.

अभिषेक बच्चन 

सालों पहले अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी के समय एक फैन ने आकर काफी हंगामा मचाया था. यह लड़की कोई और नहीं बल्कि मॉडल जाह्नवी कपूर थीं. नहीं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी नहीं, मॉडल जाह्नवी कपूर जिसने खुद को अभिषेक बच्चन की पत्नी बताया था. इतना ही नहीं, जाह्नवी कपूर ने बच्चन के घर प्रतीक्षा के बाहर अपनी कलाई भी काट ली थी. पब्लिक में सुसाइड की कोशिश के बाद जाह्नवी ने ऐश्वर्या पर अभिषेक को उनसे चुराने का इल्जाम भी लगाया था.

दीया मिर्जा 

खबरों के मुताबिक, दीया मिर्जा के एक फैन ने उनका सालों तक पीछा किया था. इसके बाद वह शख्स दीया के घर में फूल बेचने वाला बनकर घुस गया था. बताया जा है कि इससे पहले शख्स ने डॉक्टर बनकर एक्ट्रेस को प्रपोज करने की कोशिश भी की थी. 

सलमान खान 

सुपरस्टार सलमान खान के कई दीवाने हैं. लेकिन एक दीवाने ने तो हद ही कर दी थी. राजकोट में फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' के सेट के बाहर सलमान एक फैन अनशन पर बैठ गया था. इस शख्स का कहना था कि अगर उसे सलमान खान संग फोटो खिंचवाने का मौका नहीं मिला तो वह खाना नहीं खाएगा. इसके बाद लोकल अधिकारियों ने उस फैन को वॉर्निंग देकर भगाया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें