scorecardresearch
 

कटरीना को कोरोना होने से सलमान खान की टाइगर 3 पर नहीं पड़ेगा असर, सामने आई डिटेल

एक्ट्रेस के कोरोना संक्रमित होने से उनके आने वाले प्रोजेक्ट टाइगर 3 की शूट‍िंग टलने के कयास लगाए जा रहे थे. पर ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना और सलमान खान की इस फिल्म की शूट‍िंग पर एक्ट्रेस के कोरोना पॉज‍िट‍िव होने का कोई असर नहीं पड़ने वाला है.

सलमान खान-कटरीना कैफ सलमान खान-कटरीना कैफ

कटरीना कैफ ने मंगलवार को कोरोना पॉज‍िट‍िव होने की जानकारी साझा की थी. एक्ट्रेस के कोरोना संक्रमित होने से उनके आने वाले प्रोजेक्ट टाइगर 3 की शूट‍िंग टलने के कयास लगाए जा रहे थे. पर ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना और सलमान खान की इस फिल्म की शूट‍िंग पर एक्ट्रेस के कोरोना पॉज‍िट‍िव होने का कोई असर नहीं पड़ने वाला है. आइए जानें ऐसा क्यों. 

पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि टाइगर 3 की शूट‍िंग मुंबई स्थ‍ित यशराज स्टूडियोज में सलमान खान के साथ जारी है. सूत्र ने बताया- 'कटरीना ने एक हफ्ते पहले टाइगर 3 की शूट‍िंग की थी और अब उनका अगला शेड्यूल अप्रैल के अंत में कुछ दिनों के लिए है. यही फिल्म का ओर‍िजिनल शूट‍िंग प्लान था, इसल‍िए टाइगर 3 की शूट‍िंग में कोई देरी नहीं हो रही. फिलहाल, सलमान खान डायरेक्टर मनीष शर्मा के साथ फिल्म में अपने सोलो हिस्सों की शूट‍िंग कर रहे हैं और शूट‍िंग बहुत ही तेजी से चल रही है'. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

8 मार्च से जारी है शूट‍िंंग 

सूत्र ने सेट पर कोरोना से बचने के सभी नियमों के पालन के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा-  'रोजाना सैनिटाइजेशन, मास्क और फिल्म की कास्ट एंड क्रू का कोव‍िड टेस्ट रेगुलर इंटरवल्स पर चल रहा है. सेट और इक्व‍िपमेंट्स कई बार सैनिटाइज किए जाते हैं. सरकार द्वारा जारी गाइडलाइनंस का सख्ती से पालन किया जा रहा है'. बता दें टाइगर 3 की शूट‍िंग 8 मार्च से पूरे जोर-शोर चल रही है. 

यशराज स्टूड‍ियो में इस फ‍िल्म की भी हो रही शूट‍िंग 

टाइगर 3 के अलावा स्टूड‍ियो में पठान की भी शूट‍िंग चल रही है. पठान की स्टारकास्ट में शाहरुख खान, दीप‍िका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं. यहां भी कोव‍िड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जा रहा है. 

पहले दो पार्ट्स का इन्होंने क‍िया न‍िर्देशन 

वहीं टाइगर 3 की बात करें तो सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा फिल्म में इमरान हाशमी निगेट‍िव रोल प्ले करते नजर आएंगे. उनके किरदार का अभी खुलासा नहीं किया गया है. फिल्म का पहला पार्ट 2012 में कबीर खान के निर्देशन में बनी थी, दूसरा 2017 में अली अब्बास जफर और अब इसका तीसरा पार्ट मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही है. पिछले दोनों पार्ट्स बॉक्स ऑफ‍िस पर हिट रहे थे. अब फिल्म का तीसरा पार्ट दर्शकों के बीच क्या कमाल कर पाता है, यह देखना दिलचस्प होगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें