scorecardresearch
 

पति Vicky Kaushal ने नहीं उठाया फोन तो नाराज हुईं Katrina, पूछा- 'किससे बात कर रहे थे'

कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में कटरीना कैफ शामिल हुई. गेम राउंड के समय कटरीना अपने पति विक्की कौशल को फोन कर रही थीं. इसके उन्हें प्वाइंट्स मिलने थे. लेकिन विक्की थे कि लगातार किसी और से फोन पर बात कर रहे थे. उनका फोन बिजी आ रहा था. इस वजह से कटरीना नाराज भी हो गईं.

X
कटरीना कैफ, विक्की कौशल
कटरीना कैफ, विक्की कौशल

कॉफी विद करण का ये सीजन भी जबरदस्त और धुआंधार जा रहा है. शो पर सेलेब्स कई रेवेलेशन करते दिखाई देते हैं. वहीं कई ऐसे मोमेंट्स भी देखने को मिलते हैं, जब एक्टर्स अपने पूरे फन साइड को जी रहे होते हैं. ऐसा ही एक पल देखने को मिला जब कटरीना कैफ ने अपने हबी विक्की कौशल को फोन मिलाया. विक्की का फोन बिजी आ रहा था, जिसपर कटरीना ने नाराजगी जताई. शो के पूरे एपिसोड से फैंस इस वीडियो को बहुत शेयर कर रहे हैं. 

कटरीना हुई विक्की से नाराज
कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में फिल्म फोन भूत की स्टार कास्ट कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर शामिल हुए. सभी ने जमकर मस्ती की. गेम राउंड के समय कटरीना अपने पति विक्की कौशल को फोन कर रही थीं. इसके उन्हें प्वाइंट्स मिलने थे. लेकिन विक्की थे कि लगातार किसी और से फोन पर बात कर रहे थे. उनका फोन बिजी आ रहा था. इस वजह से कटरीना नाराज हो गईं. कटरीना ने कहा- 'मेरे पति का फोन बिजी आ रहा है. चल क्या रहा है ये.'

काफी ट्राय करने के बाद जब विक्की फोन उठा लेते हैं तो कटरीना उनसे कहती हैं कि- बेबी तुम्हारी वजह से मां एक प्वाइंट हार गई. क्योंकि तुम फोन नहीं उठा रहे थे. इसके बाद कटरीना उनकी बात करण जौहर से कराती हैं. जहां विक्की शो के रूल के अनुसार कहते हैं- 'हे करण इट्स मी'. इसके बाद करण भी विक्की से पूछ लेते हैं कि 'तुमने फोन क्यों नहीं उठाया था.' कटरीना इस बात पर इतनी नाराज दिखती हैं कि वो फिर कहती हैं- 'तुम्हारा फोन बिजी था, किससे बात कर रहे थे तुम?' जवाब में विक्की सिर्फ इतना कहते हैं कि ये पहला कॉल है जो मुझे मिला है. 

 

कपल पर फैंस ने लुटाया प्यार

कटरीना और विक्की के बीच की ये मजेदार नोकझोंक फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं. वहीं जिस तरह से शो में कटरीना ने विक्की को 'माय हसबेंड' कहा, उस पर भी लोग फिदा हो रहे हैं. ये जोड़ी लोगों की फेवरेट जोड़ी में शुमार है. दोनों जब भी मीडिया के सामने आते हैं, उनकी फोटोज वायरल होती ही है. कटरीना का ये वीडियो भी फैंस के बीच जबरदस्त वायरल हो रहा है. फैंस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं.

शो पर कटरीना अपनी लव स्टोरी को भी शेयर किया है. कटरीना ने बताया कि कैसे वे दोनों जोया अख्तर की पार्टी में मिले थे. जहां से उन्हें कनेक्शन फील हुआ और उनके बीच प्यार शुरू हुआ. कटरीना ने कहा कि मैं उनके बारे में ज्यादा नहीं जानती थी, लेकिन जब मिली तो वे विक्की पर फिदा हो गई. 

कटरीना की फिल्म फोन भूत एक हॉरर कॉमेडी फिल्म हैं. यह फिल्म पहले 15 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स ने नए डेट का अनाउंसमेंट किया है. फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.यह पहली बार है जब कैटरीना इन दोनों एक्टर्स संग बड़े पर्दे पर दिखेंगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें