scorecardresearch
 

करीना ने की विजय वर्मा की खिंचाई- तुम मेरे मैसेज पढ़ रहे थे! एक्टर ने किया रिएक्ट

करीना कपूर जल्दी ही सुजॉय घोष की फिल्म से ओटीटी पर डेब्यू करने वाली है. फिल्म के एक फेज की शूटिंग दार्जिलिंग में पूरी हो चुकी है. करीना ने सेट से एक बीटीएस तस्वीर शेयर की, जिसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर उन्होंने को-एक्टर विजय वर्मा की खूब खिंचाई की.

X
kareena vijay kareena vijay
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करीना कपूर ने किया विजय वर्मा को टीज
  • इंस्टाग्राम पर की फोटो पोस्ट

करीना कपूर खान सोशल मीडिया काफी एक्टिव हैं और अपने फैन्स को अपडेट देती रहती हैं. सेट पर मस्ती से लेकर फैमिली टाइम तक, बेबो का हर पोस्ट सबका ध्यान अपनी तरफ खींच ही लेता है. करीना का हालिया पोस्ट भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस पोस्ट को लाइमलाइट में तो आना ही था, क्योंकि ये उनके ओटीटी डेब्यू के सेट से रिलेटेड जो है. करीना ने इस फिल्म के सेट पर एक्टर विजय वर्मा के साथ काफी मस्ती की, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की. 

ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही करीना की मस्ती वायरल
करीना कपूर एक्टर विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ सुजॉय घोष की अगली फिल्म के साथ अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. आपको बता दें कि टीम ने अपना पहला शेड्यूल दार्जिलिंग में पूरा कर भी लिया है. और जैसा कि आप करीना की पोस्ट की तस्वीर से समझ सकते हैं कि एक्ट्रेस इश शूट को कितना एंजॉय कर रही हैं. करीना ने गली बॉय फेम एक्टर विजय वर्मा के साथ एक तस्वीर शेयर की और मजाकिया अंदाज में लिखा- 'अच्छा विजय, क्या आप मेरे मैसेज को पढ़ने की कोशिश कर रहे थे?' 

Salman Khan को मिली धमकी से सहमा खान खानदान! मिलने पहुंचे अरबाज-सोहेल खान
 

अर्जुन कपूर और विजय वर्मा ने किया रिएक्ट
इस फोटो पर अर्जुन कपूर ने तुरंत रिएक्ट किया और हंसते हिए इमोजी के साथ लिखा, 'तब तो वो बहुत कुछ जान जाएगा'. करीना के पोस्ट पर विजय वर्मा ने भी रिएक्ट कर कमेंट किया. एक्टर ने भी मजाकिया अंदाज में करीना को जवाब दिया और लिखा, 'हां, उनमें से सबसे ज्यादा मैसेज उनके थे जो नवाब साहब कहलाते हैं, और नेनी के थे'. करीना ने भी इस चुटकीले अंदाज को कायम रखा और दोनों एक्टर्स के कमेंट का जवाब दिया. करीना ने अर्जुन कपूर के कमेंट के जवाब में लिखा, 'मुझे तुम्हारे फोन के सारे मैसेज पढ़ने हैं', वहीं विजय वर्मा के रिप्लाई में कहा- 'अच्छा, तो मतलब तुम मेरे मैसेज ही पढ़ रहे थे'.

करीना कपूर

भूल भुलैया 2 कमाई पर Kartik Aaryan ने दी '150 करोड़ वाली स्माइल', Photo
 

करीना के ओटीटी डेब्यू की बात करें तो यह फिल्म जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो की बुक द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स से इंस्पायर्ड होगी. सुजॉय घोष के साथ बेबो की ये पहली फिल्म होगी. करीना के बारे में बात करते हुए सुजॉय घोष ने कहा- "मुझे उनकी एक्टिंग और प्रोफेशनल रवैया पसंद है. वह जो करना चाहती हैं उसके बारे में बहुत आश्वस्त हैं'. फिलहाल करीना आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें