scorecardresearch
 

Kareena Kapoor Khan ने किया 108 बार सूर्यनमस्कार, यूजर बोला- मत करो वरना...

सूर्यनमस्कार करने के लिए करीना कपूर खान को यूजर्स ने ट्रोल कर दिया. करीना कपूर खान ने इस वीडियो के जरिए बताया कि उन्होंने 108 बार सूर्यनमस्कार किया है. अब इसके बाद वे पंपकिन पाई खाने के लिए रेडी हैं. करीना के इस रील वीडियो को फैंस काफी पसंद रहे हैं.

करीना कपूर खान करीना कपूर खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • योग करने पर ट्रोल हुईं करीना कपूर
  • करीना ने किए 108 सूर्यनमस्कार

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी फिटनेस के लिए मशहूर हैं. दोनों प्रेग्नेंसी के बाद करीना कपूर खान ने जिस तरह से अपना वेट लूज किया वो काबिलेतारीफ है. करीना कपूर खान योग के जरिए खुद को फिट रखती हैं. करीना कपूर खान ने इंस्टा पर सूर्यनमस्कार करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है.

योग करने पर ट्रोल हुईं करीना कपूर खान

लेकिन ये क्या सूर्यनमस्कार करने के लिए करीना कपूर खान को यूजर्स ने ट्रोल कर दिया. करीना कपूर खान ने इस वीडियो के जरिए बताया कि उन्होंने 108 बार सूर्यनमस्कार किया है. अब इसके बाद वे पंपकिन पाई खाने के लिए रेडी हैं. करीना के इस रील वीडियो को फैंस काफी पसंद रहे हैं. इंस्टा पर जहां कुछ लोग करीना से इंप्रेस दिखे और उनसे फिटनेस मोटिवेशन लेते नजर आए.

आपने सुनी AR रहमान की बेटी की आवाज? दुबई में किया परफॉर्म, हर तरफ हो रही चर्चा
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वहीं कई यूजर्स ऐसे भी थे जो धर्म के नाम पर करीना कपूर खान को ट्रोल करते दिखे. करीना कपूर खान पर निशाना साधते हुए एक शख्स ने लिखा- मुस्लिम में योग करना गुनाह है. मत करो खुले में. वरना कोई मौलवी फतवा निकाल देगा. एक यूजर ने करीना कपूर खान के 108 सूर्यनमस्कार करने के दावे पर सवाल उठाए. लिखा कि भगवान जाने 3 किए या... एक शख्स लिखता है- पर ये तो गलत कर रही हो.

बच्चा गोद लेने की प्लानिंग कर रहीं स्वरा भास्कर, बोलीं- कर दिया है रजिस्ट्रेशन
 

वर्कफ्रंट पर करीना कपूर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा है. फिल्म में करीना के अपोजिट आमिर खान हैं. ये मचेअवेटेड मूवी अगले साल बैशाखी के मौके पर रिलीज होगी. करीना पिछले दिनों अपने पति और दोनों बेटों संग पटौदी पैलेस में शॉर्ट ट्रिप पर गई थीं. इस ट्रिप की एक्ट्रेस ने तस्वीरें भी शेयर की थीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें