scorecardresearch
 

करीना ने सैफ को दिया प्यार भरा मैसेज, कहा- आप सबसे अच्छे पति हैं

करीना ने पति सैफू के लिए एक पोस्ट शेयर की है इस पोस्ट द्वारा वे उनकी तारीफ करती नजर आईं. ये तस्वीर सैफ अली खान के Elle के लेटेस्ट मैगज़ीन शूट की है. सैफ इस तस्वीर में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. सैफ अली खान अपने इस फोटोशूट में एक अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं.

करीना कपूर संग सैफ अली खान करीना कपूर संग सैफ अली खान

करीना कपूर खान जब से सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई हैं, वे अक्सर अपने पोस्ट और स्टोरी द्वारा फैंस से कनेक्टेड रहती हैं. अपने दिन की शुरुआत से लेकर करीना अपनी जिंदगी के कुछ पल भी अपने फैंस के साथ साझा करती हैं. कभी फैमिली फंक्शन की तस्वीरें, तो कभी अपने करीबी लोगों के जन्मदिन के मौके पर उन्हें बधाईया देती नजर आती हैं. करीना कि इंस्टाग्राम पोस्ट्स और स्टोरीज देख फैंस भी खुद को कमेंट्स करने से रोक नहीं पाते हैं. फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी करीना कपूर खान के इन इंस्टाग्राम पोस्ट्स पर अक्सर कमेंट करते दिखाई देते हैं. इस बार करीना ने पति सैफ के लिए पोस्ट साझा की है जिसमें वे उन्हें कॉम्पलिमेंट देती दिखीं. 

करीना ने शेयर की तस्वीर 

मालूम हो करीना ने पति सैफू के लिए एक पोस्ट शेयर की है इस पोस्ट द्वारा वे उनकी तारीफ करती नजर आईं. ये तस्वीर सैफ अली खान के ELLE के लेटेस्ट मैगज़ीन शूट की है. सैफ इस तस्वीर में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. सैफ अली खान अपने इस फोटोशूट में एक अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं.  उनका ये लुक बेहद ही कूल है, जिसे देख करीना भी उन्हें ' द कूलेस्ट हस्बैंड ' का टैग देने से खुद को नहीं रोक पाईं. 

बॉलीवुड के हस्तियों ने दी प्रतिक्रियां 

तस्वीर में देखा जा सकता है सैफ व्हाइट टी शर्ट और शॉर्ट्स में काफी हैंडसम लग रहे हैं और लुक को पूरा करने के उन्होंने स्लिपर्स कैरी किए हुए हैं. सिर्फ करीना ने ही नहीं बल्कि मैगज़ीन के कवर पर भी सैफ को 'उबर कूल सैफ अली खान ' का टैग मिला. करीना की शेयर की गई ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है. बता दे सैफू मियां की पिक्चर पर करीना की बहन करिश्मा कपूर, उनकी करीबी दोस्त अमृता अरोड़ा और उनके स्टाइलिस्ट पोम्पी ने कमेंट कर प्यार दिखाया. 

बता दें सैफ अली खान और करीना कपूर खान जल्द ही एक बार फिर से पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. कुछ महीने पहले दोनों ने ये घोषणा की थी कि तैमूर अली खान जल्द ही बड़े भाई बन जाएंगे. ऐसी खबरें सामने आई थीं कि करीना कपूर खान के दूसरे बच्चे की डिलीवरी मार्च में होने जा रही है. हालांकि सैफ अली खान ने अब इस बात की पुष्टि की है कि डिलीवरी डेट मार्च में नहीं बल्कि फरवरी में है. सैफ को छोटा भाई मिलने वाला है या बहन ये जानने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उन्हें थोड़ा इंतजार और करना पड़ेगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें