scorecardresearch
 

पूरी हुई रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, पार्टी में वीडियो कॉल पर दिखीं आलिया

करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग खत्म हो चुकी है. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर करण ने इस बात की जानकारी दी और साथ पिल्म के टाइटल ट्रैक की कुछ लाइने भी सुनाई. इस वीडियो में फिल्म की पूरी कास्ट और टीम साथ दिखाई दे रही है.

X
करण जौहर, रणवीर सिंह करण जौहर, रणवीर सिंह

जब से करण जौहर ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म का अनाउंसमेंट किया है. तभी से इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी बज बना हुआ है. फैंस फिल्म से जुड़े हर अपडेट को जानने के लिए इंतजार करते हैं. तो आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग अब पूरी तरह से खत्म हो चुकी है. खुद करण जौहर ने इस बात की जानकारी एक मजेदार वीडियो को पोस्ट कर दी है. 

प्रेम कहानी की शूटिंग का रैपअप
करण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जहां फिल्म की पूरी कास्ट और टीम साथ दिखाई दे रही है. सभी एक दूसरे से गले मिलते-बाय कहते और केक काटकर फेयरवेल देते दिख रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. केक कटिंग सेरेमनी के वक्त आलिया वीडियो कॉल पर मौजूद दिखती हैं. कॉल पर आलिया को दिखाते हुए करण कहते हैं- 'ये हैं रॉकी और रानी, वर्चुअल और रियल की प्रेम कहानी'. वीडियो लेजेंड्री स्टार्स धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी चियर करते दिख रहे हैं. सेट का पूरा माहौल मस्ती भरा दिख रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

कैसा होगा फिल्म का टाइटल ट्रैक

वीडियो से हमें फिल्म के टाइटल ट्रैक की भी लाइने सुनने को मिलती है. वीडियो को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के टाइटल ट्रैक के साथ ही कम्पाइल किया गया है. गाना बेहद ही 90 की वाइब दिलाता है और मजेदार फन सॉन्ग की फील देता है. वीडियो में रणवीर करण जौहर को थैंक्यू कहते हैं और बोलते हैं कि -''मैं हमेशा से धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म करना चाहता था. और इससे बड़ी बात क्या होगी कि खुद इस प्रोडक्शन कम्पनी के मालिक करण जौहर ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है.'' जिसके बाद रणवीर से जोर से करण के गले लग जाते हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने भी असिसटेंट डायरेक्टर का काम किया है. सेट पर सबके साथ मस्ती करते वो भी दिख रहे हैं. 

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर फिल्म के सेट से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की जा रही हैं. फिल्म की शूटिंग का रैप हो चुका है और इससे जुड़े कई स्टार्स रेप अप पार्टी की फोटोज अपने अपने अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं. एक्ट्रेस शीबा भी इस फिल्म में एक कैमियो करती नजर आएंगी. उन्होंने भी रणवीर के साथ की फोटो पोस्ट कर लिखा- 'एक स्वीट सा कैमियो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की मजेदार टीम के साथ.' शीबा ने रणवीर, करण, धर्मेंद्र के साथ की कई तस्वीरें शेयर की हैं.

 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म से लंबे समय बाद धर्मेंद्र स्क्रीन पर वापसी करेंगे. वहीं इस फिल्म की स्टार कास्ट में आलिया, रणवीर के अलावा शबाना आजमी, जया बच्चन भी नजर आएंगी. बताया जा रहा है कि प्रीति जिंटा भी एक छोटे से रोल में दिखाई दे सकती हैं. फिल्म 2023 में रिलीज की जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें