scorecardresearch
 

क्या Karan Johar को पार्टनर से मिला धोखा? किया ब्रेकअप का खुलासा, किससे था अफेयर?

करण जौहर ने अपना रिलेशनशिप स्टेटस शेयर किया है. उन्होंने बताया कि वे सिंगल हैं. उनका ब्रेकअप हो चुका है. करण ने इस दौरान वरुण धवन की सराहना भी की. करण जौहर ने बताया कि ब्रेकअप के बुरे फेज के दौरान उन्हें वरुण धवन ने सपोर्ट किया था. करण का ये रिश्ता किसके साथ था इसका खुलासा नहीं हुआ है.

X
करण जौहर
करण जौहर

कॉफी विद करण में सेलेब्स की पर्सनल लाइफ के खुलासे तो अक्सर होते देखे होंगे. लेकिन क्या आपने कभी करण जौहर के दिल का हाल सुना है. नहीं ना. लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर ने अपने दिल का हाल बताते हुए बड़ा खुलासा किया है.

क्या है करण जौहर का रिलेशनशिप स्टेट्स?

करण जौहर ने पहली बार अपना रिलेशनशिप स्टेटस शेयर किया है. उन्होंने चैट शो के गेस्ट वरुण धवन और अनिल कपूर संग बातचीत में बताया कि फिलहाल वे सिंगल हैं. उनका ब्रेकअप हो चुका है. करण जौहर ने इस दौरान वरुण धवन की सराहना भी की. करण जौहर ने बताया कि ब्रेकअप के बुरे फेज के दौरान उन्हें वरुण धवन ने बेहद सपोर्ट किया था. वैसे करण जौहर को ब्रेकअप का खुलासा करने के लिए वरुण धवन ने ही फोर्स किया था.  

क्या करण को मिला धोखा?

चैट शो में इन्फिडेलिटी पर बात चल रही थी. तभी वरुण धवन ने करण जौहर से पूछा कि क्यों वे इन्फिडेलिटी की थीम को लेकर ज्यादा अट्रैक्टेड हैं? इसका करण जौहर ने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें लोगों का बिहेवियर जानने की इच्छा रहती है. फिर वरुण ने करण जौहर से पूछा- क्या किसी रिलेशनशिप में उन्हें किसी ने चीट किया है या उन्होंने किसी को चीट किया है? करण ने जवाब में बताया कि उन्होंने कभी रिश्ते में धोखा नहीं दिया है. करण की बात पकड़ते हुए वरुण धवन तुरंत बोले- इसका मतलब आप नेशनल टेलीविजन पर कह रहे हो कि आप रिलेशनशिप में हो. 

करण जौहर ने वरुण धवन को कहा थैंक्स

करण जौहर बोले- तुम्हें पता है मैं रिलेशनशिप में नहीं हूं. तुम जानते हो कि मैंने ब्रेकअप कर लिया है. करण का जवाब सुनकर वरुण मुस्कुराने लगे और कहते हैं वो चाहते थे करण ये बात कबूल करें. करण जौहर ने फिर कहा- तुम जानते हो मेरे ब्रेकअप के बारे में. उस रिलेशनशिप में तुम काफी सपोर्टिव रहे थे. थैंक्यू सो मच, लेकिन मैंने ब्रेकअप कर लिया. अब ये बात तो पक्की हो गई कि करण जौहर किसी रिश्ते में नहीं हैं. उनका ये रिलेशनशिप किसके साथ था इसका फिल्ममेकर ने खुलासा नहीं किया है.

बात करें कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड की तो, चैट शो में अनिल कपूर और वरुण धवन ने ढेर सारी मस्ती की. दोनों ने साथ में डांस भी किया, एक दूसरे की टांग खिंचाई भी की. शो को फैंस पसंद कर रहे हैं. अगर आपने कॉफी शो का ये एपिसोड नहीं देखा है तो देर न करें तुरंत देख डालें.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें