scorecardresearch
 

Karan Johar को Alia Bhatt संग दोस्ती के कारण मिल रही 'नफरत', बोले- लोगों को परेशानी क्या है?

फिल्ममेकर का कहना है कि आलिया भट्ट पहली एक्ट्रेस हैं, जिनके प्रति उनके अंदर एक पेरेंट जैसी फीलिंग आई है. करण जौहर ने कहा कि आलिया भट्ट को वह एडमायर करते हैं. आलिया के प्रति जब भी प्यार जताने की बात आएगी, तो वह खुलकर करेंगे. वह अपने शब्दों में किसी भी तरह की मिलावट नहीं करेंगे.

X
करण जौहर, आलिया भट्ट
करण जौहर, आलिया भट्ट

फिल्ममेकर करण जौहर की आलिया भट्ट संग गहरी दोस्ती है, लेकिन इसके लिए इन्हें खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. करण जौहर का कहना है कि आलिया भट्ट के लिए उनका प्यार एकदम सच है. पब्लिक में इसके बारे में बात करने पर वह कभी नहीं हिचकिचाएंगे. दोनों ही साथ में फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' कर रहे हैं. शूटिंग पूरी हो चुकी है. अगले साल यह फिल्म रिलीज होगी. हाल ही में एक इंटरव्यू में करण जौहर ने आलिया भट्ट संग दोस्ती पर मिल रही नफरत पर खुलकर बात की. 

करण जौहर ने कही यह बात
आरजे सिद्धार्थ कनन संग बातचीत में करण जौहर ने कहा कि आलिया और मैं एक-दूसरे को बहुत रुलाते हैं. मैं ऑनलाइन हम दोनों की दोस्ती को मिलने वाली नफरत को देखता हूं. मुझे समझ नहीं आता कि लोग इतना गुस्से में क्यों आ जेते हैं. मुझे पूरा अधिकार है किसी को भी दिल से प्यार करने का जो मैं आलिया भट्ट से करता हूं. करण जौहर के बच्चे, यश और रूही से पहले भी आलिया भट्ट के लिए फिल्ममेकर एक पेरेंट की तरह थे. आज भी हैं. 

फिल्ममेकर का कहना है कि आलिया भट्ट पहली एक्ट्रेस हैं, जिनके प्रति उनके अंदर एक पेरेंट जैसी फीलिंग आई है. करण जौहर ने कहा कि आलिया भट्ट को वह एडमायर करते हैं. आलिया के प्रति जब भी प्यार जताने की बात आएगी, तो वह खुलकर करेंगे. वह अपने शब्दों में किसी भी तरह की मिलावट नहीं करेंगे. करण जौहर ने कहा कि मुझे हक है वह सबकुछ कहना का जो मैं कहना चाहता हूं. तो अगर मैं आलिया की गुडन्यूज पर रो सकता हूं, तो अपनी फीलिंग खुलकर बयां भी कर सकता हूं. मैं आलिया के लिए एक पेरेंट की तरह हूं. मैं सच में उससे प्यार करता हूं और मैं इस बात को कबूल करने से कभी पीछे नहीं हटूंगा. 

करण जौहर ने आलिया भट्ट को फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से लॉन्च किया था. फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म रोमांटिक- कॉमेडी ड्रामा फिल्म थी. तभी से दोनों कई प्रोजेक्ट्स में साथ नजर आ चुके हैं. हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. इसे काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है. हालांकि, करण जौहर ने आलिया भट्ट की इस फिल्म को '5 स्टार' दिए हैं. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने आलिया भट्ट के काम की काफी सराहना की है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें