scorecardresearch
 

करण जौहर की 'स्क्रू ढीला' में Tiger Shroff बने हीरो, धमाकेदार एक्शन वीडियो के साथ नई फिल्म अनाउंस

बॉलीवुड के टॉप फिल्ममेकर करण जौहर ने एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपडेट शेयर किया था कि वो सोमवार को अपना नया प्रोजेक्ट अनाउंस करने वाले हैं. उन्होंने यह भी हिंट दिया था कि ये एक जोरदार एक्शन फिल्म होने वाली है. फैन्स को खुश कर देने वाली नई अनाउंसमेंट में करण ने अपनी नई फिल्म का राज खोल दिया है. पढ़ें डिटेल्स.

X
टाइगर श्रॉफ टाइगर श्रॉफ

करण जौहर (Karan Johar) की एक सोशल मीडिया पोस्ट ने रविवार को फैन्स की एक्साइटमेंट काफी बढ़ा दी. करण ने लिखा, "अब खून खराबा होगा!" इस लाइन से फैन्स को हिंट मिला कि उनका नया प्रोजेक्ट एक एक्शन फिल्म होने वाली है. क्या है वो नया प्रोजेक्ट इसका खुलासा हो गया है.

करण ने एक धमाकेदार एक्शन वीडियो के साथ ये फिल्म अनाउंस कर दी है जिसके हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) हैं. फिल्म का टाइटल 'स्क्रू ढीला' (Screw Dheela) है और टाइगर का किरदार ताबड़तोड़ एक्शन करता नजर आ रहा है. 

वीडियो शेयर करते हुए करण ने लिखा, "एंटरटेनमेंट के सॉलिड पंच के साथ हम आ रहे हैं. स्क्रू ढीला में टाइगर श्रॉफ को प्रेजेंट करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं, जिन्हें डायरेक्ट कर रहे हैं शशांक खेतान (Shashank Khaitan) एक्शन की एक बिल्कुल नई दुनिया में!!"

क्या टाइगर का होगा डबल रोल 

अनाउंसमेंट वीडियो में टाइगर को गुंडों ने पकड़ रखा है और उन्हें पीट रहे हैं. टाइगर उनसे कहते हैं कि उन्हें गलतफहमी हुई है. वो तो एक नॉर्मल पीटी टीचर अखिलेश मिश्रा हैं. इसके बाद वो गुंडे अपनी कैद में एक लड़की का वीडियो चलाते हैं जो टाइगर को जॉनी बुला रही है. तो क्या टाइगर फिल्म में डबल रोल करने वाले हैं? 

देखिए 'स्क्रू ढीला' का अनाउंसमेंट वीडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

रश्मिका हैं मिसिंग 

पिछले दिनों खबर आई थी कि टाइगर श्रॉफ और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) एक फिल्म में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. रिपोर्ट्स में कहा गया कि इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस करने वाले हैं और इसके डायरेक्टर शशांक खेतान होंगे. जब करण ने इंस्टाग्राम पर नया प्रोजेक्ट अनाउंस करने की बात की, तभी फैन्स अंदाजा लगाने लगे थे कि वो टाइगर-रश्मिका वाली फिल्म ही अनाउंस करने वाले हैं. 

लेकिन अनाउंसमेंट वीडियो में रश्मिका नहीं नजर आ रही हैं. हो सकता है कि वीडियो में नजर आई लड़की वही हों और मेकर्स उनका कैरेक्टर को बाद में इंट्रोड्यूस करें. ये भी हो सकता है कि रश्मिका की कास्टिंग की खबर अफवाह निकले.

करण की आने वाली फिल्में

करण के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो 2016 के बाद वापस डायरेक्टर की कुर्सी पर लौट आए हैं और आलिया भट्ट, रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर काम कर रहे हैं. बतौर प्रोड्यूसर करण के दो बड़े प्रोजेक्ट अगले दो महीनों में रिलीज होने वाले हैं.

25 अगस्त को विजय देवेराकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे के साथ उनकी पैन इंडिया फिल्म 'लाइगर' (Liger) रिलीज होगी. वहीं फैन्स के बीच जोरदार माहौल बना चुकी 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) 9 सितम्बर को रिलीज हो रही है. फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आने वाले हैं. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें