scorecardresearch
 

Ranbir Kapoor संग शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं आलिया भट्ट, क्या गलती से Karan Johar से बोल गये सच?

आलिया भट्ट ने 27 जून को सोनोग्राफी करवाते हुए फोटो शेयर कर के अनाउंस किया था कि वो प्रेग्नेंट हैं. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इस बात पर ध्यान दिया कि प्रेग्नेंट महिला की पहली सोनोग्राफी, प्रेग्नेंसी की पहली तिमाही पूरी होने के बाद होती है. आलिया और रणबीर कपूर की शादी 14 अप्रैल को हुई थी. फैन्स ने आईडिया लगाया कि आलिया शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं. अब करण जौहर के एक बयान ने शायद गलती से ये बात कन्फर्म कर दी है!

X
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

करण जौहर (Karan Johar) का चर्चित, विवादित और मजेदार शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan 7) सातवें सीजन के साथ लौट आया है. लम्बे इन्तजार के बाद आए शो के पहले एपिसोड में करण के मेहमान बने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Alia Bhatt). करण की ही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर साथ काम कर रहे रणवीर और आलिया ने शो पर मजेदार बातें कीं और कुछ राज भी खोले.

जहां आलिया ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के प्रोपोजल, शादी की प्लानिंग से जुड़ी बातें बताईं. वहीं रणवीर ने भी अपने अतरंगी खुलासों से माहौल बना दिया. लेकिन फिलहाल जनता का ध्यान जिस बात पर जा अटका है. वो है करण का एक खुलासा, जो उन्होंने शायद अनजाने में कर दिया.

'कॉफी विद करण 7' पर आलिया ने बताया कि जब उन्होंने अपने साथ एक गाने का शूट कर रहे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को, रणबीर के प्रोपोजल की बात बताई और उस खूबसूरत मोमेंट की फोटो दिखाई, तो उनकी आंख में आंसू आ गए. इस पर करण ने रणवीर से कहा कि वो अकेले नहीं हैं, जो आलिया के इस मोमेंट के बारे में जानकर रो पड़े थे.

जब ऋषि कपूर ने ड‍िंंपल को किया Kiss, नीतू कपूर बोलीं- 'तुम इतने बुरे किसर कैसे हो सकते हो'
 

आलिया ने बताया शादी की बात पर करण का रिएक्शन 

करण ने बताया कि जब आलिया उन्हें ये गुड न्यूज देने आईं, तो उनका 'बैड हेयर डे' चल रहा था यानी उनके बाल ही सेट नहीं हो पा रहे थे. वो एक कैप लगाए परेशान बैठे हुए थे, मगर जो खबर उन्हें मिली उसे सुनकर वो रोने लगे. आलिया ने पूरी कहानी बताते हुए कहा, " करण ने एक बड़ी सी बेसबॉल कैप लगाई थी और अपनी अमीरी वाली ब्लैक स्वेटशर्ट पहने, धर्मा (करण की कंपनी) ऑफिस में बड़ी से कुर्सी पर बैठे हुए थे. मैंने सारी बात बताकर कहा- करण मैं शादी करने जा रही हूं."

आलिया ने करण के रोने की नकल करते हुए बताया कि कैसे वो हाथ में कॉफी मग पकड़े हुए रोने लगे थे और सिर्फ एक बात बोल पाए- "मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं." इन्टरनेट की जनता बहुत तेज याददाश्त वाली है, अब उन्हें ये याद आ गया है कि करण ने कुछ ही दिन पहले एक इंटरव्यू दिया था. और उसमें आलिया की प्रेग्नेंसी का पता चलने पर अपना रिएक्शन बताते हुए करण ने बिल्कुल यही 'बैड हेयर डे' वाली बात बताई थी.

करण ने ठीक वही रिएक्शन आलिया की प्रेग्नेंसी का बताया 

अब लोगों को लगने लगा है कि वो आलिया का शादी से पहले प्रेग्नेंट होना गलती से कन्फर्म कर बैठे हैं. ई टाइम्स को आलिया की प्रेग्नेंसी पर अपना रिएक्शन बताते हुए करण ने कहा था, "मैं रोने लगा था. वो मेरे ऑफिस आईं. मुझे याद है, मेरा 'बैड हेयर डे' चल रहा था और मैं कैप लगाए हुए एक हुडी में बैठा था. और उन्होंने मुझे ये बताया. और मेरा पहला इमोशन ये था कि बस आंसू आते चले गए और उन्होंने आगे बढ़कर मुझे हग किया. मैं ऐसे था कि- मुझे यकीन नहीं हो रहा कि तुम बेबी करने वाली हो. ये ऐसा था जैसे आपके बेबी को बेबी होने जा रहा है. मेरे लिए ये बहुत इमोशनल मोमेंट था, और अभी भी है!"

Phaatak: पाकिस्तान में ड्रग्स की लत को खुल्लम खुल्ला दिखा रही ये वेब सीरीज, हैरान कर देगा ट्रेलर

आलिया भट्ट ने 27 जून को इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो सोनोग्राफी करवाती नजर आ रही थीं और इसमें उनके साथ कैप लगाए कोई बैठा हुआ था. फैन्स ने ये अंदाजा लगाने में देर नहीं लगाई कि आलिया के बगल में रणबीर बैठे हैं. आलिया और रणबीर 9 सितम्बर को 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें