scorecardresearch
 

Zwigato Trailer: बाइक में पूरे शहर में खाना पहुंचाते डिलीवरी बॉय, कितनी मुश्किल है लाइफ, लेकर आए कपिल शर्मा

कपिल की फिल्म 'ज्विगाटो' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में आप उन्हें एक फूड डिलीवरी पर्सन के रूप में देखेंगे. कपिल का किरदार एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है, जिसके बच्चे नहीं चाहते कि वो डिलीवरी का काम करें. ट्रेलर में आपको डिलीवरी बॉय बने कपिल शर्मा की जिंदगी के कुछ बेहद मुश्किल पलों की झलकियां भी मिलेगी.

X
कपिल शर्मा
कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने सबसे सीरियस अवतार के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. कपिल की फिल्म 'ज्विगाटो' (Zwigato) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में आप उन्हें एक फूड डिलीवरी पर्सन के रूप में देखेंगे. कपिल का किरदार एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है, जिसके बच्चे नहीं चाहते कि वो डिलीवरी का काम करें.

रिलीज हुआ ज्विगाटो का ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत कपिल शर्मा के किसी के घर में झांकने से होती है. उनके हाथ में खाने के डब्बे हैं. पीठ पर बैग और सिर पर बाइक का हेलमेट. वह लिफ्ट के पास जाते हैं तो देखते हैं कि उनपर 'डिलीवरी बॉय लाइफ में अलाउड नहीं है' लिखा है. इसके बाद वह कई मंजिल चढ़कर ऊपर आते हैं तो देखते हैं ऑर्डर करने वाला शख्स घर का दरवाजा खुला छोड़े सो रहा है. कपिल उसके पास जाते हैं और कहते हैं- सर खाना लाए हैं.

कपिल के पास एक छोटा घर और अपना परिवार है. वह अपने बेटे से कहते हैं कि आज हम 10 डिलीवरी करेंगे और बाद में उनकी बेटी उनसे कहती है कि आप और कुछ काम क्यों नहीं कर लेते. डिलीवरी राइडर होना आसान काम नहीं है और इसकी वजह से उनके परिवार को स्ट्रगल भी करना पड़ रहा है. दिन-रात बाइक पर घूमते हुए तरह-तरह के लोगों खाना डिलीवर करते हैं. घर में पैसों की कमी है तो उनकी पत्नी भी काम करने के लिए बाहर निकल गई है.

ट्रेलर में आपको डिलीवरी बॉय बने कपिल शर्मा की जिंदगी के कुछ बेहद मुश्किल पलों की झलकियां भी मिलेगी. कैसे एक डिलीवरी बॉय को गुड बॉय बनकर अच्छी रेटिंग और इंसेंटिव के पीछे गोल-गोल घूमना पड़ता है. फिर भी उसके हाथ कुछ खास नहीं आता. एक पल ऐसा भी आता है जब कपिल कहीं लिखा पढ़ते हैं- वो मजदूर है इसलिए मजबूर है. इसे देखकर वह कहते हैं- क्या पता वो मजबूर है, इसलिए मजबदूर है. उनकी यही लाइन इस फिल्म का सार बताती है.

टोरंटो में किया कमाल 

कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' का वर्ल्ड प्रीमियर टोरंटो फिल्म फेस्टिवल 2022 में हो चुका है. इसे काफी सराहना भी मिली. अब यह फिल्म बुसान फिल्म फेस्टिवल 2022 में होने जा रहा है. इस फेस्टिवल की शुरुआत 5 अक्टूबर से होगी. 'ज्विगाटो' का निर्देशन नंदिता दास ने किया है. इसमें कपिल शर्मा के साथ एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी नजर आएंगी. फिल्म का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस ने किया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें