scorecardresearch
 

ट्विटर पर लगा बैन लेकिन इन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मिलेंगी कंगना

कंगना का ट्विटर अकाउंट तो सस्पेंड हो ही गया है, लेकिन वे और भी कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी एक्टिव हैं, जिसमें इंस्टाग्राम, फेसबुक और Koo ऐप शामिल है. इन प्लेटफॉर्म्स पर कंगना अपनी तस्वीरें, वीडियो और अपने विचार अक्सर साझा करती रहती हैं. आइए जानते हैं उनके इन एप्लीकेशन्स की सारी डिटेल्स.

कंगना रनौत कंगना रनौत

कंगना रनौत का ट्व‍िटर अकाउंट आज यानि 4 मई 2021 को सस्पेंड कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि बंगाल में हुए चुनाव के बाद ममता पर की गई ट‍िप्पणी के कारण कंगना का ट्व‍िटर अकाउंट बंद कर दिया गया है. एक्ट्रेस ने ममता बनर्जी के खिलाफ कड़वे बोल का इस्तेमाल कर ट्वीट किया था, जिसके बाद से यूजर्स के भले-बुरे कॉमेंट से ट्विटर पर खलबली मच गई है. आपको बता दें ऑफिश‍ियल तौर पर कंगना का ट्व‍िटर अकाउंट बंद कर दिया गया है. 

कंगना का ट्विटर अकाउंट तो सस्पेंड हो ही गया है, लेकिन वे और भी कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी एक्टिव हैं, जिसमें इंस्टाग्राम, फेसबुक और Koo ऐप शामिल है. इन प्लेटफॉर्म्स पर कंगना अपनी तस्वीरें, वीडियो और अपने विचार अक्सर साझा करती रहती हैं. आइए जानते हैं उनके इन एप्लीकेशन्स की सारी डिटेल्स. 

इन प्लेटफॉर्म पर मिलेंगी कंगना

कंगना के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम की बात करें तो वे इसपर काफी सक्रिय रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट kanganaranaut के नाम से बना हुआ है, जिसमें उनके फॉलोअर्स 7.7 मिलियन है. वे अपना हर पल इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम द्वारा काफी तस्वीरें शेयर करती हैं. कभी अपने पापा की पुरानी तस्वीर तो कभी अपने बचपन की फोटो. इन सबके साथ-साथ कंगना अपने फिल्मों का प्रमोशन, सेट के कुछ खास पल और IGTV वीडियोज भी शेयर करती हैं. तस्वीरों और वीडियोज पर आए लाइक्स और कॉमेंट्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके हर पोस्ट में सभी को काफी दिलचस्पी रहती है. आपको बता दें वे किसी भी मुद्दे पर अपने विचार खुलकर लोगों के सामने रखती हैं.   

करण खंडेलवाल ने किया खुलासा, बोले-कम फॉलोअर्स की वजह से उन्हें किया गया रिजेक्ट

फेसबुक पर भी रहती हैं एक्टिव

कंगना रनौत के फेसबुक अकाउंट की बात करें तो वहां भी उनकी कम फैन फॉलोइंग नहीं है. यहां भी एक्ट्रेस को 7.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. वे यहां भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपना विचार साझा करती हैं. अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए वे सभी से काफी कनेक्टेड रहती हैं. उनका फेसबुक अकाउंट Kangana Ranaut के नाम से बना हुआ है, जोकि वेरीफाइड है. जो पोस्ट वे इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं. वे फेसबुक पर भी विचार साझा करने से पीछे नहीं हटतीं. आप उनके फेसबुक पर भी काफी फोटोज और वीडियोज देख सकते हैं. 

कुल्फी कुमार फेम मोहित मलिक बने पापा, लिखा- हम दो से तीन हो गए

हाल ही में किया Koo ऐप को जॉइन

Koo ऐप की बात करें तो यह एक माइक्रोब्लॉगिंग ऐप है, जो हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषाओं में उपलब्ध है. यह ऐप 2020 मार्च के महीने में लॉन्च किया गया है और अप्रमेया राधाकृष्ण और मयंक बिदावतका द्वारा बनाया गया है. इस ऐप पर ज्यादा से ज्यादा लोग जुड़ रहे हैं. Koo को ट्विटर के ऑल्टरनेटिव के तौर पर देखा जा रहा है. इस ऐप पर कंगना फरवरी 2021 में एक्टिव हुई हैं. उनका यह अकाउंट भी Kangana Ranaut के नाम से बना हुआ है. इसपर उनके फॉलोअर्स की बात करें तो 449k हैं. अपने इस अकाउंट पर भी वे काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी पोस्ट शेयर करती रहती हैं.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें