scorecardresearch
 

गर्म हवा के थपेड़ों से नहीं टूटा कंगना रनौत का मनोबल, 50 डिग्री तापमान में तेजस की शूटिंग

अब एक बार फिर कंगना का यही अंदाज देखने को मिल गया है. एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस की शूटिंग में बिजी चल रही है. वे उस फिल्म की जैसलमेर में शूटिंग कर रही हैं.

X
कंगना रनौत
कंगना रनौत

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी हर फिल्म के लिए अलग ही लेवल पर मेहनत करती दिख जाती हैं. वे ना ठंड के बर्फीले तूफानों के आगे झुकती हैं, ना ही उन्हें कभी तेज गर्मी से परेशान देखा गया. अब एक बार फिर कंगना का यही अंदाज देखने को मिल गया है. एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस की शूटिंग में बिजी चल रही है. वे उस फिल्म की जैसलमेर में शूटिंग कर रही हैं.

50°C में कंगना रनौत का एक्शन

कंगना रनौत ने तेजस के सेट से एक फोट शेयर की है जहां पर तेज गर्मी में भी पूरी टीम तैयारियां करती दिख रही है. उस फोटो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है- 50°C  में एक्शन. कई बार दिल की आवाज कहती ये हमसे नहीं हो पाएगा. लेकिन फिर एक आवाज ये भी कहती है कि एक दिन इस खून को तो इस गर्मी वाली आग में मिलना ही पड़ेगा, तो बस सबकुछ इसे ही समर्पित कर देती हूं. कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. हमेशा की तरह उनका ये जज्बा फैन्स को उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर रहा है.

कंगना का जोरदार स्वागत

वैसे कंगना ने इससे पहले भी तेजस के सेट से कुछ फोटोज शेयर की थीं. उन्होंने बताया था कि सेट पर उनका काफी जोरदार अंदाज में स्वागत हुआ. वायरल फोटो में कंगना अपनी टीम संग केक कट रही थीं. उस ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा था- तेजस की टीम के साथ वापस आना अच्छा लगता है. उन्हें पता है कि किसी को स्पेशल कैसे फील करवाते हैं. वैसे इस फोटो में मैं अपने डायरेक्टर को बता रही हूं कि मुझे फ्रूट वाला केक खाना है, चॉकलेट वाला नहीं.

तेजस की कहानी क्या है?

इस फिल्म को सत्य घटना पर आधारित बताया जा रहा है. मालूम हो कि भारतीय वायुसेना ने 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने का फैसला लिया था. अब कंगना की तेजस उस ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है. फिल्म के माध्यम से वायुसेना के शौर्य को सलाम किया जाएगा. फिल्म को लेकर कंगना तो उत्साहित हैं ही, इसके अलावा इसकी शूटिंग भी काफी तेज गति से आगे बढ़ रही है. फिल्म को लेकर बेहतरीन बज बन गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें