scorecardresearch
 

अयान मुखर्जी पर बिफरी कंगना रनौत, लेटेस्ट पोस्ट में कहा- 'ब्रह्मास्त्र' बनाने में फूंके 600 करोड़

कंगना रनौत ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि अयान मुखर्जी ने इस फिल्म को बनाने में 600 करोड़ रुपये खर्ज किए हैं. इसमें कुछ भी ऐसा नहीं जहां लगे कि पानी की तरह पैसा बहाना ठीक था. कंगना रनौत ने फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर पर भी कई चीजें बोली हैं.

X
कंगना रनौत, ब्रह्मास्त्र
कंगना रनौत, ब्रह्मास्त्र

बॉलीवुड डीवा कंगना रनौत, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वनः शिवा' से कुछ खफा नजर आ रही हैं. तभी तो इन्होंने फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी पर एक तहलका मचा देने वाली पोस्ट कर डाली है. कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 9 सितंबर को अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' थिएटर्स में रिलीज हुई है. फिल्म को रिलीज हुए कुछ घंटे ही हुए हैं कि कंगना रनौत, कहीं न कहीं आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी पर निशाना साधती नजर आईं. 

कंगना की लेटेस्ट पोस्ट वायरल
'ब्रह्मास्त्र' को कंगना रनौत ने 'बेहद ही खराब फिल्म' बताया है. अयान मुखर्जी के लिए कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें इस फिल्म को बनाने को लेकर जेल होनी चाहिए. जानकारी के लिए बता दें कि अयान मुखर्जी ने 'वेकअप सिड' और 'ये जवानी है दीवानी' फिल्म का निर्देशन भी संभाला था. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया था. अच्छी खासी इनकम दोनों फिल्मों से हुई थी. दोनों ही फिल्मों में रणबीर कपूर लीड रोल में नजर आए थे. 

कंगना रनौत ने जो लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है, उसमें उनका कहना है कि अयान मुखर्जी ने 14 डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी बदले. फिल्म को शूट करने में 400 दिन लगाए. 85 असिस्टेंट डायरेक्टर्स बदले. 600 करोड़ में 'आग' लगाई. धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाने की कोशिश की. 'बाहुबली' की सक्सेस के बाद फिल्म का नाम 'जलालुद्दीन रूमी' की जगह 'ब्रह्मास्त्र' रखा. इसके साथ ही कंगना रनौत ने लिखा कि जो लोग भी अयान मुखर्जी को 'जीनियस' बता रहे हैं, उन्हें तुरंत जेल होनी चाहिए है. 

जानकारी के लिए बता दें कि अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने पहले ही दिन एक अच्छा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. यह इस साल की बॉक्स ऑफिस पर टॉप ओपनिंग करने वाली फिल्म बनी है. हालांकि, यह दूसरे नंबर पर है, लेकिन पहले दिन का कलेक्शन इसका 36 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. वर्ल्डवाइड इसने 75 करोड़ रुपये कमाए हैं. फैन्स उम्मीद जता रहे हैं कि फिल्म वीकेंड पर और भी अच्छा प्रदर्शन करेगी. फिल्म 300-350 करोड़ के बजट में बनी है. कंगना रनौत किस तरह इस बजट को 600 करोड़ बता रही हैं, यह तो वही जान सकती हैं. 

पहली बार ऐसा हुआ है जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ काम किया है. फैन्स अबतक तो दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को जबरदस्त तरीके से पसंद कर रहे हैं. वीकेंड पर यह फिल्म कितना कमाती है, यह भी हमें एक कुछ घंटों में पता लग जाएगा. अयान मुखर्जी को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं. उन्होंने इसे बनाने में पूरे 6 साल लगाए हैं. देखते हैं यह कितना टोटल कलेक्शन कर पाती है. 

आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली हैं. वहीं, रणबीर कपूर के साथ अभी 'एनीमल' है, जिसमें एक्टर रश्मिका मंदाना संग स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. यह फिल्म संदीप वांगा बना रहे हैं. फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें