scorecardresearch
 

ड्रग्स पर शुरू लड़ाई थाली तक पहुंची...जया पर भड़कीं कंगना तो बंटा बॉलीवुड

सोमवार को लोकसभा में रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स ट्रैफिकिंग का मसला चिंता का है, इसमें बॉलीवुड के भी कुछ लोगों का कनेक्शन है. ऐसे में सरकार की ओर से इस मसले की जांच तेज की जानी चाहिए.

जया बच्चन और कंगना रनौत जया बच्चन और कंगना रनौत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझने का नाम ही नहीं ले रही है. पहले सुसाइड और मर्डर को लेकर सवाल हो रहे थे, धीरे-धीरे मामले में ड्रग्स एंगल आ गया. जब ड्रग कनेक्शन सामने आया तो एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड में ड्रग के इस्तेमाल को लेकर कई खुलासे किए. बॉलीवुड में ड्रग के इस्तेमाल को कुछ सितारों ने भी कंगना की बात पर सहमति जताई. एक्टर रवि किशन ने लोकसभा में भी इस मुद्दे को उठाया. मंगलवार को जब जया बच्चन ने राज्यसभा में इस मामले पर रिएक्ट तो इस मसले ने तूल पकड़ लिया. अब इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंटी हुई नजर आ रही है. 

क्या कहा रवि किशन ने?
सोमवार को लोकसभा में रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स ट्रैफिकिंग का मसला चिंता का है, इसमें बॉलीवुड के भी कुछ लोगों का कनेक्शन है. ऐसे में सरकार की ओर से इस मसले की जांच तेज की जानी चाहिए.  

जया बच्चन ने किया पलटवार
रवि किशन पर पलटवार करते हुए जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं.  ये गलत बात है. सरकार को इस ओर ध्यान देना चाहिए. फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश चल रही है. 

हालांकि, रवि किशन ने जया बच्चन को जवाब देते हुए कहा कि वो पूरी इंडस्ट्री को बदनाम नहीं कर रहे हैं बल्कि जो चंद लोग हैं उनका मसला उठा रहे हैं. वे बॉलीवुड से ड्रग्स को खत्म करने की बात कह रहे हैं. रवि किशन ने कहा कि जिस भी थाली में जहर है उसमे छेद जरूर किया जाएगा. 

कंगना रनौत ने जया के बयान पर जताई नाराजगी
मंगलवार को कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा था- 'जया जी, आप तब भी वही बात कहेंगी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता, ड्रग दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती. क्या आप तब भी ये ही कहती अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और उत्पीड़न की शिकायत करता और एक दिन फांसी पर लटका मिले? हमारे लिए भी करुणा से हाथ जोड़कर दिखाएं'

थाली वाले बयान पर कंगना ने कहा- 'कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हीरो के साथ सोने के बाद,मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सीखाया,थाली देश भक्ति नारीप्रधान फ़िल्मों से सजाई,यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं.'

जया बच्चन के समर्थन में ये बॉलीवुड हस्तियां 

जया के समर्थन में तापसी ने लिखा- 'हम हमेशा पहल, वजह और जागरूकता अभ‍ियान के लिए खड़े हुए हैं. अब इस कर्ज को वापस चुकाने का वक्त आ गया है. मुंहतोड़ जवाब देते हुए! फिर से एक बार फिल्म इंडस्ट्री से एक महिला ने आवाज उठाई है, सम्मान'.

वहीं डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी जया प्रति अपना सम्मान जाहिर किया है. उन्होंने वीड‍ियो ट्वीट कर लिखा- 'जया जी को सादर प्रणाम भेजता हूं, जिनको पता नहीं वो देख लें, रीढ़ की हड्डी ऐसी दिखती है'. सिंगर बाबुल सुप्रियो ने लिखा कि पूरी बॉलीवुड ड्रग्स में शामिल नहीं है. बहुत सारे स्टार्स बेहद अनुशास‍ित हैं. 

दिया मिर्जा ने लिखा- 'जया जी बिल्कुल सही हैं. मैं इस बात को लेकर आभारी हूं कि उन्होंने हमारी इंडस्ट्री को लेकर बात की. हम हमेशा सामाजिक उत्थान और सामाजिक भलाई में योगदान देने के लिए कमिटिड रहते हैं. इंडस्ट्री ने सरकार की भी हमेशा मदद की है. हमारी फिल्म इंडस्ट्री के साथ का इस तरह तिरस्कार अन्यायपूर्ण और निंदनीय है.'

हेमा मालिनी ने कहा, "ये जो ड्रग की बात आप लोग कर रहे हैं वो ऐसा नहीं है कि सिर्फ बॉलीवुड में है. ये तकरीबन हर जगह है. उसका असर यहां पर पड़ा हुआ है. लेकिन मैं ये कहना चाहती हूं कि अगर जया बच्चन और रवि किशन जी ने जो मुद्दा उठाया उसमें आपस में लड़ने की बात है ही नहीं. दोनों का मकसद यही था कि जो बॉलीवुड के विषय में जो बात की जा रही है जो गलत कहा जा रहा है उसको रोकने की कोशिश की जानी चाहिए."
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें