scorecardresearch
 

जया बच्चन ने कंगना को किया इग्नोर, अभ‍िषेक बच्चन ने लगाया गले, वीडियो वायरल

फिल्म 'ऊंचाई' की स्क्रीनिंग में जया बच्चन और अभिषेक बच्चन पहुंचे. इस दौरान कंगना रनौत भी वेन्यू पर ही थीं. जब कंगना और जया बच्चन का आमना-सामना हुआ तो एक्ट्रेस ने 'हेलो जया जी' कहा, लेकिन जया बच्चन ने इग्नोर कर दिया. वहीं, अभिषेक ने कंगना को गले लगाया.

X
जया बच्चन, कंगना रनौत
जया बच्चन, कंगना रनौत

एक्टर अनुपम खेर ने 11 नवंबर को रिलीज होने वाली फिल्म 'ऊंचाई' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. फिल्म की कास्ट के साथ इसे देखने के लिए परिवार के लोग और इंडस्ट्री के सेलेब्स शामिल रहे. इसमें जया बच्चन, कंगना रनौत, अभिषेक बच्चन, सलमान खान, शहनाज गिल और भाग्यश्री शामिल रहे. हालांकि, अपनी ही फिल्म की स्क्रीनिंग में अमिताभ बच्चन तो शामिल नहीं हो पाए, लेकिन पत्नी और बेटे अभिषेक ने यहां अपनी हाजिरी दर्ज जरूर कराई. दोनों ही वेन्यू पर जब पहुंचे तो एक अटपटा वाक्या देखने को मिला. वेन्यू पर मीडिया के सामने कंगना रनौत भी खड़ी थीं. जया बच्चन ने जब एंट्री ली तो उन्होंने 'हेलो जया जी' कहकर उन्हें हाय बोला, लेकिन जया बच्चन ने इग्नोर कर दिया. 

जया ने किया कंगना को इग्नोर
फैन्स को जया बच्चन की यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई. सोशल मीडिया पर वीडियो आते ही वायरल होने लगा. फैन्स रिएक्ट करने लगे. दो गुट में बंट गए. कोई जया बच्चन को सपोर्ट कर रहा था तो कोई जया बच्चन को. एक फैन ने न्यूट्रल होते हुए कॉमेंट कर लिखा कि यह काफी अजीब स्थिति पैदा हुई, जहां किसी को नहीं पता था कि आखिर रिएक्ट कैसे करना है. वहीं, दूसरी ओर जब अभिषेक बच्चन वेन्यू पर आए तो उन्होंने कंगना रनौत को गले लगाया और उनसे थोड़ी बातचीत भी की.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

जया-कंगना में छिड़ी थी जुबानी जंग
फैन्स यह देखकर कन्फ्यूज हो गए. वे साल 2020 का किस्सा सामने लेकर आने लगे, जब कंगना रनौत ने जया बच्चन के 'थाली' वाले कॉमेंट पर टिप्पणी की थी. जो उन्होंने लोकसभा ने कहा था. वहीं, जया बच्चन ने भी कंगना रनौत पर निशाना साधा था, जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी. कंगना ने बॉलीवुड को 'गटर' कहा था, जिसपर जया बच्चन का गुस्सा फूटा था. बॉलीवुड की इस तरह से मिट्टीपलीत होते देख जया ने स्टेटमेंट में कहा था कि जिन लोगों ने इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया, आज वही उसे गटर कह रहे हैं. जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. कंगना ने इसपर जया बच्चन को जवाब देते हुए कहा था कि किस थाली की बात कर रही हैं आप जया जी? वो थाली, जहां दो मिनट का रोल मिलता है, आइटम नंबर और रोमांटिक सीन ऑफर होते हैं. मैंने फिल्म इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया है. इस थाली को देशभक्ति की फिल्मों से सजाया है. यह मेरी अपनी थाली है जया जी. आपकी नहीं. 

 

 

कंगना रनौत यहीं नहीं रुकी थीं, उन्होंने अमिताभ बच्चन पर ट्वीट के जरिए निशाना साधा था. साल 2021 में कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था. फिल्म 'ऊंचाई' की बात करें तो इसमें अमिताभ बच्चन, सारिका, बोमन ईरानी, डेनी डेंजोंगपा और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म थिएटर्स में 11 नवंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें