scorecardresearch
 

Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर Janhvi Kapoor ने किया रिएक्ट, बोलीं- किसी को भी इस तरह...

जाह्नवी कपूर आजकल अपनी फिल्म 'गुड लक जेरी' को प्रमोट करने में व्यस्त चल रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर रिएक्ट किया है. जाह्नवी कपूर ने कहा, "मुझे लगता है कि वह फोटोशूट काफी आर्टिस्टिक फ्रीडम को दिखाता है. और इसके लिए किसी को भी जज नहीं करना चाहिए."

X
जाह्नवी कपूर जाह्नवी कपूर

एक पॉपुलर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराना रणवीर सिंह को काफी भारी पड़ गया है. 'सर्कस' एक्टर मुश्किलों में फंसते ही जा रहे हैं. रणवीर सिंह पर 'महिलाओं की भावनाओं को आहत पहुंचाने' का मामला दर्ज हुआ है. हालांकि, सेलेब्स ने रणवीर सिंह का सपोर्ट किया है और विद्या बालन का तो कहना रहा कि जिन लोगों को यह शूट पसंद नहीं आया है. वह अपनी आंखें बंद कर लें. अब रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर जाह्नवी कपूर का रिएक्शन आया है. एक्ट्रेस ने उन्हें सपोर्ट किया है. 

एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट
जाह्नवी कपूर आजकल अपनी फिल्म 'गुड लक जेरी' को प्रमोट करने में व्यस्त चल रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर रिएक्ट किया है. जाह्नवी कपूर ने कहा, "मुझे लगता है कि वह फोटोशूट काफी आर्टिस्टिक फ्रीडम को दिखाता है. और इसके लिए किसी को भी जज नहीं करना चाहिए." जाह्नवी कपूर के अलावा रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर विद्या बालन का बयान भी काफी सुर्खियों में आया हुआ है. 

हाल ही में कुब्रा सैत की बायोग्राफी लॉन्च पर विद्या बालन ने कहा था कि अगर कोई इस फोटोशूट से आहत हुआ है, तो मत देखो. इसके बारे में पढ़ो भी मत. लेकिन देखा जाए, तो हमारा कोई मतलब बैठता नहीं है. लोगों को यह बताने का कि उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं. फोटोशूट पर जितनी बातें बन रही हैं, वह प्वॉइंटलेस हैं. निंदनीय हैं. आप किसी के एक्स्प्रेशन की आजादी पर सवाल नहीं उठा सकते हैं. हम सभी एक अलग इंसान हैं. अगर आपको नहीं पसंद आ रहा कि दूसरा इंसान क्या कर रहा है तो अपनी आंखें बंद कर लो.

विद्या बालन ने आगे कहा कि अगर आपको कोई न्यूजपेपर या मैगजीन पसंद नहीं आती है तो आप उसे बंद कर देते हैं न. या फाड़ देते हैं, जला देते हैं. फोटोशूट को लेकर जितनी कॉन्ट्रोवर्सी बन रही है, यह अभी के अभी रुक जानी चाहिए. बात करें रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की तो इनकी दो फिल्में 'सर्कस' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' अगले साल रिलीज होंगी. दोनों ही फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें