scorecardresearch
 

डेटिंग पर क्या सोचती हैं जाह्नवी कपूर, करीना के शो में किया खुलासा

बीते कुछ वक्त से जाह्नवी बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ शूटिंग में बिजी हैं. दोनों फिल्म दोस्ताना-2 में साथ काम करते नजर आएंगे. दोनों ने बीते दिनों साथ ही गोवा में छुट्टियां मनाई थीं और इसके बाद इस बात के ज्यादा कयास लगने शुरू हो गए कि दोनों रिलेशनशिप में हैं.

जाह्नवी कपूर जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने करीना कपूर खान के चैट शो What Women Want में अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में बहुत सी बातें डिसक्लोज कीं. जाह्नवी ने बताया कि अगर वह किसी को पसंद करती हैं तो कभी भी खुद उसकी तरफ पहला कदम नहीं बढ़ाती हैं. उन्होंने बताया कि वह इस मामले में बहुत शर्मीली है इसलिए वह कोशिश करती हैं कि सामने वाले कि लिए हिंट छोड़ दें.

जाह्नवी ने कहा कि उन्हें सामने वाले में दिलचस्पी है ये बात वह तब तक सामने नहीं आने देती हैं जब तक उन्हें ये साफ नहीं हो जाता है कि सामने वाला भी उनके बारे में यही सोचता है. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें नैनमटक्का करना और आंखों-आंखों में बातें करना पसंद आता है. करीना कपूर खान के शो पर जाह्नवी ने बताया, "बहुत मजा आता है ना आंखों-आंखों में बातें करने में."

बता दें कि बीते कुछ वक्त से जाह्नवी बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ शूटिंग में बिजी हैं. दोनों फिल्म दोस्ताना-2 में साथ काम करते नजर  आएंगे. दोनों ने बीते दिनों साथ ही गोवा में छुट्टियां मनाई थीं और इसके बाद इस बात के ज्यादा कयास लगने शुरू हो गए कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी अब तक इस बात की पुष्टि नहीं की है कि दोनों एक दूसरे के साथ हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

गुड लक जैरी में आएंगी नजर

इसके अलावा जाह्नवी पंजाब में फिल्म गुड लक जैरी की शूटिंग कर रही हैं. इसी हफ्ते फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर साझा किया गया था. तस्वीर में जाह्नवी ब्लू कलर की बंधानी सलवार कमीज पहने नजर आई थीं और साथ में उन्होंने ऑरेंज कलर का दुपट्टा पहना हुआ था. मिनिमल मेकअप और बंधे हुए बालों में उनका ये लुक फैन्स को काफी पसंद आया.

देखें: आजतक LIVE TV

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें