scorecardresearch
 

आधी रात को वॉक करने निकली जाह्नवी कपूर, दोस्त ने पकड़ा, मिला ये जवाब

जाह्नवी कपूर ने एक बेहद फनी वीडियो को पोस्ट किया है. वीडियो में जाह्नवी कपूर आधी रात को मीठा खाने की कोशिश कर रही हैं. ऐसे में उनकी दोस्त अचानक से कमरे में आ जाती है. इसके बाद जो होता है वो काफी मजेदार है. बता दें कि जाह्नवी जल्द ही 'गुड लक जेरी' फिल्म में नजर आने वाली हैं.

X
जाह्नवी कपूर जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्म 'गुड लक जेरी' (Good Luck Jerry) की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. इस फिल्म के प्रमोशन में एक्ट्रेस बिजी हैं. लेकिन फिर भी उन्होंने मस्ती करने का टाइम निकाल लिया है. जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्हें मीठा खाते देखा जा सकता है. उनकी दोस्त उन्हें ऐसा करते पकड़ लेती हैं और फिर उन्हें काफी फनी जवाब मिलता है.

जाह्नवी ने शेयर किया फनी वीडियो 

वीडियो में जाह्नवी कपूर आधी रात को मीठा खाने की कोशिश कर रही हैं. ऐसे में उनकी दोस्त अचानक से कमरे में आ जाती है. दोस्त कहती है- तुम रात को 'वॉक' कर रही हो. इसपर जाह्नवी कहती हैं- जब वॉक करते हैं तो टाइम नहीं देखते. और टाइम देखकर कभी वॉक नहीं करते. क्योंकि कोई अगर देखते हैं तो हमारा फिगर देखते हैं. तो मैं अपना फिगर मेंटेन करती हूं. इसलिए वॉक करती हूं.'

जाह्नवी कपूर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'जब मिडनाइट क्रेविंग्स वाली वॉक के बीच कोई तुम्हें पकड़ ले.' इस वीडियो को देखकर फैंस को मजा ही आ गया है. कई यूजर्स ने इसे लाइक किया है. साथ ही कई ने इसपर कमेंट भी किया है. सेलेब्स भी वीडियो को देख अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

जाह्नवी की इस वीडियो में नागिन एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश की आवाज है. ऐसे में एकता कपूर ने कमेंट किया, 'डेड, अगर कियारा की ट्विन होती या शेष नागिन प्रथा के पास शेप शिफ्टिंग अवतार होता, जिसे मीठा खाने का मन होता तो ऐसा ही होता.' कई यूजर्स भी तेजस्वी को आवाज को पहनने के बाद खुश हैं.

इस फिल्म में आएंगी नजर

जाह्नवी कपूर इन दिनों फिल्म 'गुड लक जेरी' के प्रोमोशंस में बिजी हैं. इस फिल्म में उन्हें ड्रग्स की तस्करी करते देखा जाने वाला है. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही आया था, जिसे पसंद किया गया. माना जा रहा है कि यह जाह्नवी के करियर की बड़ी फिल्म साबित होगी. 'गुड लक जेरी', 2018 में आई तमिल फिल्म Kolamaavu Kokila का हिंदी रीमेक है. यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है.


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें