scorecardresearch
 

बालकनी से सनसेट का मजा ले रहीं जाह्नवी कपूर, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वे आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं. उनके फैंस भी उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पोज करती हुई अपने घर की बालकनी में खड़ी हैं.

जाह्नवी कपूर जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वे आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं. उनके फैंस भी उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पोज करती हुई अपने घर की बालकनी में खड़ी हैं. तस्वीर में सनसेट भी काफी खूबसूरत लग रहा है. जाह्नवी की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

जाह्नवी ने शेयर किया पोस्ट 
जाह्नवी कपूर ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. पोस्ट को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में एक हार्ट इमोटिकॉन शेयर किया है, जहां पहली तस्वीर में जाह्नवी खुद नजर आ रही हैं तो वहीं बाकी तस्वीरों में उनके साथ उनके दोस्त दिखाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस बालकनी में अपने दोस्तों संग काफी एन्जॉय कर रही हैं. 

एक तस्वीर में सनसेट भी दिखाई दे रहा है. बाकी फोटोज में वे अपने दोस्तों के साथ बातचीत करते हुए मुस्कुराती नजर आ रही हैं. जाह्नवी ने ये पिक्चर्स हाल ही में शेयर की है, जिसे अभी तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंटस मिल चुके हैं. इसी के साथ उनके फैंस अपनी प्रतिक्रियां भी साझा कर रहे हैं.

5G रेडिएशन: कोर्ट की फटकार के बाद बोलीं जूही- शोर में जरूरी मैसेज कहीं खो गया

जाह्नवी कपूर वर्क फ्रंट 

जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सिद्धार्थ सेन गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आने वाली हैं. ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस किया है. इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' में भी नजर आने वाली हैं. पिछली बार जाह्नवी को फिल्म रूही में देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था, जो चुड़ैल की चपेट में आ जाती है. फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें