scorecardresearch
 

जैकलीन फर्नांडिस ने लाखों लोगों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ, लॉन्च किया YOLO फाउंडेशन

जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. देशभर में महामारी का कहर काफी तेजी से बढ़ रहा है, जिसको देख बॉलीवुड के कई सेलेब्स आगे बढ़कर मदद के लिए हाथ बड़ा रहे हैं. अब जैकलीन फर्नांडिस ने भी मदद करने के लिए कदम बढ़ाया है. जैकलीन ने YOLO नामक एक फाउंडेशन की स्थापना की है, जिसकी जानकारी उन्होंने पोस्ट शेयर कर दी है.

जैकलीन फर्नांडिस जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. देशभर में महामारी का कहर काफी तेजी से बढ़ रहा है, जिसको देख बॉलीवुड के कई सेलेब्स आगे बढ़कर मदद के लिए हाथ बड़ा रहे हैं. इस लिस्ट में अक्षय कुमार, सोनू सूद, दीपिका पादुकोण अन्य शामिल हैं. अब जैकलीन फर्नांडिस ने भी मदद करने के लिए कदम बढ़ाया है. जैकलीन ने YOLO नामक एक फाउंडेशन की स्थापना की है, जिसके द्वारा वे नेक कार्यों की कहानियां शेयर करेंगी. साथ में उन्होंने यह भी बताया कि वे इस काम के लिए कई एनजीओ के साथ हाथ मिला रही हैं, जो हमारी सोसाइटी में अलग-अलग आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए काम करते हैं.     

जैकलीन ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ 
जैकलीन ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हमारे पास एक यही लाइफ है, हमें इस दुनिया के लिए वो कर लेना चाहिए जो हम कर सकते हैं! मुझे YOLO फाउंडेशन के लॉन्च की घोषणा करते हुए काफी गर्व महसूस हो रहा है...नेक की कहानियां बनाने और साझा करने के लिए पहली पहल. इन कठिन समय में, योलो फाउंडेशन ने हर उन गैर सरकारी संगठनों के साथ हाथ मिलाया है, जो हर परेशानी का समाधान कर सकेंगे."

आपको बता दें रोटी बैंक एनजीओ के साथ मिलकर वे इस महीने 1 लाख लोगों तक खाना पहुंचाएंगी. वहीं, फ़ीलाइन फाउंडेशन के साथ एक्ट्रेस सड़कों पर रहने वाले जानवरों की मदद करेंगी. वे फ्रंट लाइन वर्करों को भी मास्क और सैनिटाइजर बाटेंगी, जिसमें मुंबई पुलिस शामिल है जो महामारी के बीच लगातार काम कर रहे हैं. 

करण खंडेलवाल ने किया खुलासा, बोले-कम फॉलोअर्स की वजह से उन्हें किया गया रिजेक्ट

जैकलीन फर्नांडिस वर्कफ्रंट 
जैकलीन फर्नांडिस के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामसेतु' की शूटिंग शुरू की थी. लेकिन फिल्म की शूटिंग को रोक दिया है, जिसका कारण फिल्म के एक्टर अक्षय कुमार का कोरोना पॉजिटिव था. आपको बता दें अब अक्षय ठीक होकर घर वापिस लौट गए हैं. अक्षय के पॉजिटिव निकलने के बाद फिल्म की एक्ट्रेसेस जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया था. 

कुल्फी कुमार फेम मोहित मलिक बने पापा, लिखा- हम दो से तीन हो गए

मालूम हो जैकलीन फर्नांडिस सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में भी सॉन्ग दिल दे दिया में नजर आएंगी. इस फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है. सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें