scorecardresearch
 

मनी लॉन्ड्रिंग केसः 'जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर कर रहे थे डेट', वकील का दावा

नई रिपोर्ट्स की मानें तो कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के वकील का दावा है कि जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. अनंत मलिक इस समय सुकेश चंद्रशेखर को रीप्रिजेंट कर रहे हैं. शनिवार को उन्होंने मीडिया संग बातचीत में यह जानकारी दी. साथ ही कई चौंकाने वाले खुलासे किए.

जैकलीन फर्नांडिस जैकलीन फर्नांडिस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जैकलीन और सुकेश कर रहे थे डेट
  • सुकेश के वकील का दावा

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें घटने का नाम नहीं ले रही हैं. नई रिपोर्ट्स की मानें तो कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के वकील का दावा है कि जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. अनंत मलिक इस समय सुकेश चंद्रशेखर को रीप्रिजेंट कर रहे हैं. शनिवार को उन्होंने मीडिया संग बातचीत में यह जानकारी दी. साथ ही कई चौंकाने वाले खुलासे किए. 

सुकेश के वकील ने जारी किया बयान

अनंत मलिक ने कहा, "जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश डेट कर रहे थे. यह मैं कह रहा हूं जो सीधे मुंह से आ रहा है." वहीं, जब अनंत से नोरा फतेही के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नोरा फतेही खुद को विक्टिम बता रही हैं, लेकिन सच यह है कि उन्हें एक बीएमडब्ल्यू गाड़ी गिफ्ट की गई थी. नोरा और जैकलीन फर्नांडिस, इस केस में दोनों ही अहम कड़ियां हैं, इसलिए इन्हें सवाल-जवाब के लिए बुलाया जा रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

बता दें कि शनिवार को सुकेश चंद्रशेखर और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल को जुडिशियल कस्टडी में दिल्ली कोर्ट द्वारा भेजा गया है. इससे पहले नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस का फेस-टू-फेस सुकेश चंद्रशेखर से कराया गया था. सूत्रों का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर ने धोखाधड़ी से पैसा कमाकर नोरा और जैकलीन को महंगे गिफ्ट्स भेजे हैं. नोरा फतेही ने अपने बयान में कहा कि उन्हें विक्टिम बनाया जा रहा है और वह इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर्स की मदद इस केस में बतौर बिटनेस कर रही हैं. 

जैकलीन ने स्पोक्सपर्सन ने बयान जारी करते हुए कहा है कि एक्ट्रेस को ईडी ने बतौर विटनेस स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया था. एजेंसी के साथ जैकलीन पूरी तरह से कोओपरेट कर रही हैं. मामले में आए कपल के नाम के साथ जैकलीन का किसी भी तरह का रिलेशनशिप नहीं था और न ही वह डेट कर रही थीं. 

200 करोड़ की धोखाधड़ी केस में ED के सामने पेश नहीं हुईं Jacqueline Fernandez, जानें क्या है मामला

जैकलीन फर्नांडिस से 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ चल रही है. जैकलीन के फाइनेंश‍ियल ट्रांजेक्शन पर ED की नजर है. उनके मुताबिक जैकलीन का सुकेश चंद्रशेखर के साथ कनेक्शन है. चार बार ED के सामने पूछताछ के लिए पेश न होने के बाद एक्ट्रेस बुधवार को प्रर्वतन निदेशालाय पहुंची थीं. एक्ट्रेस का बयान प्रिवेन्शन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत रिकॉर्ड किया गया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें