scorecardresearch
 

आमिर खान की मां को देखा क्या? पोती आयरा ने बॉयफ्रेंड को दादी से मिलवाया, यूजर बोला- शादी कर रहे हो?

आयरा ने अपने बॉयफ्रेंड की दादी से मुलाकात कराई है. फोटोज में आयरा खान, नुपुर और जीनत हुसैन के स्माइलिंग फेस किसी का भी दिन बना दे. तीनों की ये शानदार तस्वीर देख फैंस कमेंट किए बगैर नहीं रह पा रहे हैं. आयरा ने इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- रैंडम हैप्पी फोटो. नुपुर और आयरा पिछले दो सालों से डेट कर रहे हैं.

X
आयरा खान अपने बॉयफ्रेंड और दादी के साथ
आयरा खान अपने बॉयफ्रेंड और दादी के साथ

आमिर खान की बेटी आयरा खान के सोशल मीडिया पोस्ट्स वायरल रहते हैं. कभी बॉयफ्रेंड संग मस्ती करना तो कभी अपने विचारों को बेबाकी से कह देना. आयरा की लाइफ खुली किताब की तरह है. आयरा ने अब इंस्टा पर अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे और अपनी दादी जीनत हुसैन संग तस्वीरें शेयर की हैं.

आमिर की बेटी ने शेयर की तस्वीरें

ये तस्वीरें फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैं. फोटोज में आयरा खान, नुपुर और जीनत हुसैन के स्माइलिंग फेस किसी का भी दिन बना दे. तीनों की ये शानदार तस्वीर देख फैंस कमेंट किए बगैर नहीं रह पा रहे हैं. आयरा ने इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- रैंडम हैप्पी फोटो. आयरा की उनकी दादी और बॉयफ्रेंड संग सामने आई फोटो पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं. दंगल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने कमेंट करते हुए हार्ट इमोजी बनाया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

बॉयफ्रेंड को दादी से मिलवाया

बॉयफ्रेंड की अपनी दादी से मुलाकात कराने को लोगों ने आयरा की शादी से भी जोड़ा है. एक यूजर लिखता है- क्या आप लोग शादी कर रहे हो? दूसरे शख्स ने लिखा- क्या खूबसूरत तस्वीर है. तस्वीर में आयरा और नुपुर मेड फॉर ईच अदर लग रहे हैं. वैसे आमिर खान की मां भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इस एज में भी एक्टर की मां ने खुद को काफी अच्छे से मेंटेन किया हुआ है. 

नुपुर और आयरा पिछले दो सालों से डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी रोमांटिक तस्वीरें आए दिए सामने आती हैं. आयरा और नुपुर हैप्पी कपल वाइब्स देते हैं. नुपुर अपनी गर्लफ्रेंड आयरा की फैमिली के भी काफी करीब हैं. आयरा और नुपुर साथ में वक्त बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. आयरा और नुपुर की तस्वीरें वायरल होती हैं. 

आयरा की अपनी दादी संग इन फोटोज पर आपका क्या कहना है?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें