scorecardresearch
 

Ind Vs Eng Semifinal: कोहली-पंड्या ने जड़े 50-50, चीयर लीडर बनीं मीरा राजपूत

टीम इंडिया को चीयर करने के लिए मीरा राजपूत सबसे पहले सामने आई हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली की बैटिंग करते हुए की फोटो शेयर की है. पोस्ट में उन्होंने लिखा है, 'कम ऑन इंडिया'. शाहिद कपूर और पूरे परिवार संग मीरा राजपूत, टीम इंडिया की हौसलाफजाई कर रही हैं. 

X
विराट कोहली, मीरा राजपूत
विराट कोहली, मीरा राजपूत

एडिलेड ओवल में चल रहे टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच टी-20 वर्ल्ड कप के लिए मुकाबला हो रहा है. विराट कोहली इस समय बेटिंग कर रहे हैं. पूरा भारत देश इस मैच पर नजर गढ़ाए बैठा है. सबसे पहले टीम इंडिया ने मैच में बेटिंग करने का निर्णय लिया है. देखकर तो यही लग रहा है कि इंग्लैंड को भारत धूल चटाता ही नजर आएगा. टीम इंडिया के मजबूत बैटिंग से उनका पलड़ा भारी नजर आ रहा है. जीत भारत के नाम दर्ज होगी, इसपर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता. 

मीरा ने शेयर की पोस्ट
इसी बीच टीम इंडिया को चीयर करने के लिए मीरा राजपूत सबसे पहले सामने आई हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली की बेटिंग करते हुए की फोटो शेयर की है. पोस्ट में उन्होंने लिखा है, 'कम ऑन इंडिया'. शाहिद कपूर और पूरे परिवार संग मीरा राजपूत, टीम इंडिया की हौसलाफजाई कर रही हैं. सिर्फ मीरा ही टीम इंडिया के प्रति अपना प्यार जाहिर नहीं कर रही हैं. आम जनता भी अपने घर पर लिविंग एरिया में बैठकर इस मैच को देखने का आनंद उठा रही है. 

मीरा राजपूत ने किया टीम इंडिया को चीयर
मीरा राजपूत ने किया टीम इंडिया को चीयर

टीम इंडिया के लिए इंग्लैंड को मात देना आसान तो नहीं होगा, लेकिन कहते हैं न कि कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती. विराट कोहली जैसे कप्तान अगर किसी टीम के हों तो भला वह अपने हाथ हार कैसे ला सकती है. विराट कहोली की शानदार फॉर्म जारी है और सेमीफाइनल में भी उन्होंने टीम इंडिया को संकट से बाहर निकाला है. इंग्लैंड के खिलाफ विराट कोहली ने 50 पूरे कर लिए हैं. टी-20 में विराट कोहली का यह 37वां फिफ्टी है. कहना गलत नहीं होगा कि विराट कोहली ने अपने नाम एक रिकॉर्ड कायम किया है. 

टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में विराट कोहली ने 4000 रन पूरे कर लिए हैं. ऐसा करने वाले वह पहले क्रिकेटर बने हैं. विराट कोहली इस पारी में 40 बॉल में 50 रन बना पाए, जिसमें 4 चौके और 1 छक्का शामिल रहा. फील्ड पर हार्दिक पांड्या हैं और वह कमाल कर दिखा रहे हैं. एक वक्त पर जो टीम इंडिया बड़े शॉट के लिए तरस रही थी, वहां हार्दिक पंड्या ने 29 बॉल में तूफानी फिफ्टी जड़ दी है. हार्दिक ने अपनी पारी में 3 चौके और 4 छक्के जमा दिए हैं. हार्दिक पांड्या ने भी 63 रन बनाए हैं. टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 20 ओवर में 169 रन बनाने का लक्ष्य दिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें