scorecardresearch
 

कोरोना महामारी में मदद के लिए ऋतिक रोशन ने डोनेट किए 11 लाख रुपये 

ऋतिक रोशन के अलावा हॉलीवुड सिंगर शॉन मेंडेस, विल स्मिथ और उनके परिवार ने, एक्टर ब्रैंडन बुचार्ड ने, एक्ट्रेस जेमी कर्न लिमा ने और एक्टर रोहन ओजा ने धनराशि डोनेट की है. जय शेट्टी ने Help India Breathe फंडरेजर की शुरुआत भारत की कोविड क्राइसिस के बीच मदद करने के लिए की थी.

ऋतिक रोशन ऋतिक रोशन

कोरोना वायरस से लड़ाई में देश के लोगों और सेलेब्स के साथ-साथ विदेशी भी भारत की मदद करने में लगे हुए हैं. हॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा के साथ विल स्मिथ, शॉन मेंडेस, जय शेट्टी, एलेन डीजेनेरस, कमीला काबेयो संग अन्य ने मदद की गुहार लगते हुए फंडरेजर की शुरुआत की है. इस फंडरेजर में अब ऋतिक रोशन ने भी अपना योगदान दिया है. 

ऋतिक रोशन ने किए पैसे डोनेट

ऋतिक रोशन ने मोटिवेशनल स्पीकर जय शेट्टी के शुरू किए Help India Breathe फंडरेजर में 15000 डॉलर्स यानी लगभग 11 लाख रुपये डोनेट किए हैं. ऋतिक रोशन के अलावा हॉलीवुड सिंगर शॉन मेंडेस ने 50000 डॉलर, विल स्मिथ और उनके परिवार ने 50000 डॉलर, एक्टर ब्रैंडन बुचार्ड ने 50000 डॉलर, एक्ट्रेस जेमी कर्न लिमा ने 1 लाख डॉलर और एक्टर रोहन ओजा ने 50000 डॉलर की धनराशि डोनेट की है. वहीं सिंगर कमीला काबेयो ने 6000 डॉलर और एलेन डीजेनेरस ने 59000 डॉलर की धनराशि डोनेशन में एकत्रित की है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jay Shetty (@jayshetty)

बता दें कि जय शेट्टी ने Help India Breathe फंडरेजर की शुरुआत भारत की कोविड क्राइसिस के बीच मदद करने के लिए की थी. उनका मकसद भारत को जरूरी सामान उपलब्ध करवाना है, ताकि देश में जाने बचाई जा सकें. जय शेट्टी भारत की मदद के लिए 1 मिलियन डॉलर एकत्रित करना चाहते हैं. 

जैस्मिन भसीन ने की सुसाइड के ख्यालों पर बात, बोलीं- खुद पर भरोसा जरूरी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shawn Mendes (@shawnmendes)

शेट्टी के अलावा प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने भी गिव इंडिया के साथ मिलकर एक फंडरेजर की शुरुआत की है. उनके सपोर्ट में को-स्टार रिचर्ड मैडन संग कुणाल नायर, लिल्ली सिंह, रीस विदरस्पून और कई अन्य हॉलीवुड स्टार्स सामने आए हैं. वहीं भारत के स्टार्स जैसे सोनू सूद, अर्जुन गौड़ा और गुरमीत चौधरी संग अन्य भी मदद के काम में लगे हुए हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें