scorecardresearch
 

Kangana Ranaut कैसे बनीं इंदिरा गांधी? इमरजेंसी के फर्स्ट लुक का मेकिंग वीडियो आउट

कंगना की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है. मगर इतना तो तय है इस फिल्म ने कंगना के फैंस को बेसब्र कर दिया है. वे कंगना को इंदिरा गांधी के रोल में देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं.

X
कंगना रनौत कंगना रनौत

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अब बड़े पर्दे पर इंदिरा गांधी का रोल प्ले करेंगी. फिल्म इमरजेंसी से कंगना रनौत का फर्स्ट लुक रिवील हो चुका है. अपने दमदार लुक से कंगना रनौत ने हर किसी चौंका दिया. वे फर्स्ट लुक में हूबहू इंदिरा गांधी जैसी लगीं. 

इंदिरा गांधी के रोल में कंगना

कंगना रनौत का ये लुक देखने के बाद आपको ये जानने की बेताबी रही होगी कि कैसे कंगना के इस लुक को क्रिएट किया गया. तो अब आपकी बेकरारी का अंत हो जाएगा. क्योंकि इंदिरा गांधी बनने का पहला मेकिंग वीडियो कंगना रनौत ने इंस्टा पर शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए कंगना ने लिखा- मेरी डायरेक्टोरियल मूवी इमरजेंसी का पहला लुक ऐसे बनाया गया था. वो लुक जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. मेरी अद्भुत टीम को शुक्रिया. हर दिन ऐसा है जैसे सपना पूरा हो रहा हो. दुनिया के बेस्ट लोगों के साथ काम कर रही हूं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कैसे तैयार हुआ इमरजेंसी का फर्स्ट लुक?

वीडियो में दिखाया गया है कैसे फिल्म का सेटअप तैयार हुआ. कैसे कंगना इंदिरा गांधी बनीं. डायरेक्टर की कुर्सी पर बैठकर कंगना रनौत पर शॉट ओके करती हुई भी नजर आईं. इंदिरा गाधी के लुक के लिए साड़ी सलेक्शन से लेकर मेकअप तक, कैसे बारीकी से काम हुआ,ये वीडियो देखकर साफ नजर आता है. कंगना की फिल्म की रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है. मगर इतना तो तय है इस फिल्म ने कंगना के फैंस को बेसब्र कर दिया है. वे कंगना को इंदिरा गांधी के रोल में देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं.

इससे पहले कंगना रनौत पर्दे पर रानी झांसी और थलाइवी जयललिता के रोल में दिख चुकी हैं. कंगना रनौत को इंदिरा गांधी के रोल में ढालने में मेकअप आर्टिस्ट David Malinowski का हाथ है. कंगना इस फिल्म में डायरेक्शन की कमान संभाल रही हैं. इससे पहले रिलीज हुई कंगना की फिल्म धाकड़ बुरी तरह फ्लॉप हुई है. देखना होगा इमरजेंसी से कंगना फिर से बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस का डंका बजाने में कामयाब होंगी या नहीं.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें