scorecardresearch
 

धर्मेंद्र संग बॉन्डिंग पर बोलीं हेमा- 'साथ बिताने के लिए नहीं मिला ज्यादा समय'

हेमा मालिनी से पूछा गया कि अगर वे अपने जीवन की किसी चीज को बदलना चाहेंगी तो वो क्या होगी. जवाब में हेमा ने इसपर कहा कि- मुझे नहीं लगता है कि मुझे कुछ भी बदलने की जरूरत है.

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी धर्मेंद्र और हेमा मालिनी

हाल ही में एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने अपना 72वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर एक्ट्रेस को हर तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं मिलीं. बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल को चाहनेवालों की कमी नहीं रही है और धर्मेंद्र के साथ उनकी जोड़ी की भी अपनी अलग फैन फॉलोइंग है. ऑन स्क्रीन हो या फिर ऑफ स्क्रीन इस जोड़ी को हमेशा से पसंद किया जाता रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान धर्मेंद्र संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में बताया. 

हेमा मालिनी से पूछा गया कि अगर वे अपने जीवन की किसी चीज को बदलना चाहेंगी तो वो क्या होगी. जवाब में हेमा ने इसपर कहा कि- मुझे नहीं लगता है कि मुझे कुछ भी बदलने की जरूरत है. एक समय ऐसा था जब मुझे धर्मेंद्र जी के साथ ज्यादा समय बिताने का मौका नहीं मिला. मगर कोई नहीं. जितना भी समय मुझे मिला वो बहुमूल्य था. मगर मैं ज्यादा फिजूल की बातें नहीं करती. अपनों के साथ मैं जितना भी वक्त मिलता है उसे गंवाती नहीं हूं बल्कि उसे एन्जॉय करती हूं. 

फीमेल सुपरस्टार की बात पर क्या बोलीं हेमा

क्या मैं महिला सुपरस्टार थी? के सवाल पर रिएक्ट करते हुए हेमा ने कहा- मुझे नहीं पता. मैंने कभी भी अपने करियर का आंंकलन नहीं किया. सच पूछिए तो इसके लिए मुझे मौका नहीं मिला. मैं क्या थी, मैं कितनी कामियाब रही, क्या मैं अपने साथियों से ज्यादा कमाती थी इस तरह की बातें मैंने कभी नहीं सोचीं. मेरी लिए इन चीजों के मायने कभी नहीं रहे हैं. मेरी मां ने मेरा करियर संभाला और संवारा और मैं बस अपने काम में बिजी रहती थी.

देखें: आजतक LIVE TV

सिर्फ एक स्टूडियो से दूसरे स्टूडियो. मेरे तो कई सारे जन्मदिन भी स्टूडियो के सेट पर मनाए गए. मैंने कभी इसे अन्यथा नहीं लिया. मुझे ऐसे कई सारे मौके याद हैं जब मेरा जन्मदिन स्टूडियो में मनाया गया और मैं को-स्टार्स-क्रू से घिरी हुई रहती थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें