scorecardresearch
 

Karan Johar ने उड़ाया Farah khan के फैशन सेंस का मजाक, बदले में हो गये ट्रोल

करण जौहर और फराह खान हमेशा ही सोशल मीडिया पर मस्ती भरे वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. कई बार वीडियोज में एक-दूसरी की खिंचाई भी करते नजर आते हैं. फ्रेंडशिप डे पर फराह-करण की जोड़ी ने उनके फैंस को फिर से एंटरटेन होने के लिये फनी कंटेंट दिया है.

X
फराह खान, करण जौहर
फराह खान, करण जौहर

Happy Friendship Day 2022: बॉलीवुड में कई सेलेब्स हैं जिन्होंने अच्छी दोस्ती की मिसाल कायम की हुई है. इस लिस्ट में करण जौहर और फराह खान का नाम भी शुमार है. करण जौहर (Karan Johar) और फराह खान (Farah Khan) कई साल से अच्छा बॉन्ड शेयर करते आ रहे हैं. फ्रेंडशिप डे के मौके पर करण-फराह की जोड़ी ने एक बेहद एंटरटनिंग वीडियो शेयर किया है. 

करण-फराह की मस्ती
करण जौहर और फराह खान हमेशा ही सोशल मीडिया पर मस्ती भरे वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. कई बार वीडियोज में एक-दूसरे की खिंचाई भी करते नजर आते हैं. फ्रेंडशिप डे पर फराह-करण की जोड़ी ने उनके फैंस को फिर से एंटरटेन होने के लिये फनी कंटेंट दिया है. वीडियो में करण जौहर, फराह के फैशन सेंस का मजाक बनाते दिख रहे हैं. वहीं फराह ने भी बदले में उन्हें ट्रोल कर दिया.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण, फराह का मजाक बनाते हुए उन्हें 'स्टॉप साइन' कहते हैं. यही नहीं, करण ने फराह के नेकपीस पर भी कमेंट किया. करण, फराह का नेकपीस हाथों में लेते हुए उसे एक मेडल करार दे देते हैं. करण का कहना है कि फराह आखिर मेडल-सा दिखने वाला नेकपीस कैसे पहन सकती हैं. पर फराह भी किसी कम कहां हैं. करण की बातों का जवाब देते हुए वो भी उनकी खिल्ली उड़ाने लगती हैं. 

फराह पहले अपने नेकपीस को जस्टफाई करते हुए करण से कहती हैं कि ये तुम्हारे साथ 25 साल तक दोस्ती करने के लिये है. इसके बाद वो करण की शर्ट की ओर देखती हैं. फराह कहती हैं कि करण तुम्हारी ब्लैक टी-शर्ट पर बहुत से चेहरे बने हुए हैं. तुम्हारे बहुत से चेहरे हैं. इस तरह से फराह और करण एक-दूसरे की जमकर खिंचाई करते दिखे. 

करण जौहर और फराह खान का वीडियो देख ठहाके लगा लिये हैं, तो अब दोस्तों को हैप्पी फ्रेंडशिप डे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें