scorecardresearch
 

Happy Birthday Rakhi Sawant: सलमान खान के बचाव से लेकर बैन करो पंखा तक, जब राखी सांवत ने दिए सबसे अजीबो-गरीब बयान

राखी जब भी कैमरा के सामने आती हैं, कुछ ना कुछ ऐसा बोल ही जाती हैं, जो सबको चौंका देता है. आप राखी को हेट करें या ना करें, आपको राखी की बातों पर गुस्सा आए या ना आए, लेकिन एक बात तो तय है कि कोई भी राखी और उनकी बातों को इग्नोर नहीं कर सकता है. कई बार तो राखी अपने दिए उन बयान को लेकर लीगल ट्रबल्स का भी शिकार हो जाती हैं.

X
राखी सावंत
राखी सावंत

राखी सावंत के नाम से मशहूर नीरू भेदा 25 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं. 44 साल की होने जा रही एक्ट्रेस अपनी ड्रामा और कॉन्ट्रोवर्शियल बातों के लिए ज्यादातर जानी जाती हैं. ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी अक्सर ऐसे स्टेटमेंट दे जाती हैं, जिनसे या तो हंगामा मचता है, या फिर लोग उन पर जमकर हंसते हैं. कई बार तो राखी अपने दिए उन बयान को लेकर लीगल ट्रबल्स का भी शिकार हो जाती हैं. तो हमने सोचा क्यों ना आपको राखी की कुछ सबसे मजेदार बातें बताएं. 

शर्लिन चोपड़ा से टक्कर
ज्यादा दूर ना जाते हुए हम आपको पहले हाल का ही किस्सा बता देतें हैं. जब साजिद खान बिग बॉस के घर में शामिल हुए तो उन पर लगे मीटू के इल्जामों के तहत कई लोगों ने आवाज उठाई. शर्लिन चोपड़ा जिन्होंने साजिद पर ये आरोप लगाया था, उन्होंने मेकर्स और सलमान खान पर सवाल उठाए. इस बात का जवाब राखी सावंत ने दिया. राखी ने कहा- वो मर्लिन खोपड़ा हैं. इतना ही नहीं राखी ने उन्हें गंजे सिर वाली तक कह दिया था. 

सलमान खान का बचाव
आपको याद होगा जब सुल्तान फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने कहा था, कि मैदान से आते हुए मुझे रेप्ड वुमेन जैसा फील होता था. सलमान के इस बयान पर काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी, यहां राखी ने कहा था कि मुझे नहीं लगता सलमान ने ये कहा है. सलमान खान ने सिर्फ लिप सिंक किया है, और उनकी बातों पर किसी और ने डबिंग की है. सलमान की आवाज निकालने वाले बहुत सारे लोग हैं. 

बैन करो सीलिंग फैन
बालिका वधू फेम एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी ने जब सुसाइड किया था तब भी राखी उस सेंसिटिव मुद्दे पर बेबाकी से अटपटी बात करती नजर आईं. राखी ने सजेस्ट किया कि सीलिंग फैंन को बैन कर देना चाहिए. अगर ये पंखा ही नहीं रहेगा तो कोई इससे लटक कर सुसाइड नहीं करेगा. इसी पंखे की वजह से लड़किया आत्महत्या कर रही हैं. उन्होंने बकायदा ये बात प्रेस कॉन्फ्रेस कर कही थी. 

सनी लियोनी पर देश को बिगाड़ने का इल्जाम
राखी ने सनी लियोनी पर जुबानी प्रहार किया था. बिग बॉस के बाद जब सनी लियोनी को बॉलीवुड से काम का ऑफर मिला था तब राखी ने उनपर भी अपने शब्दों के बाण चलाए थे. राखी ने कहा था- उसे भगवान की तरह ट्रीट किया जाता है. वो कपड़े पहने या ना पहने, उसे रानी की तरह रखा जाता है. बाकी लड़कियों को खरी-खोटी सुनाई जाती है. वहीं जब आमिर खान ने भी सनी के साथ फिल्म करने की बात कही थी तो राखी ने कहा था- अच्छा सुनो, मैं भी जल्दी ही पॉर्न स्टार बनने वाली हूं. 

जब भी राखी सावंत कैमरा के सामने आती हैं, कुछ ना कुछ ऐसा बोल ही जाती हैं, जो सबको चौंका देता है. आप राखी को हेट करें या ना करें, आपको राखी की बातों पर गुस्सा आए या ना आए, लेकिन एक बात तो तय है कि कोई भी राखी और उनकी बातों को इग्नोर नहीं कर सकता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें