scorecardresearch
 

गोविंदा के पैरों पर लेट गये अर्जुन कपूर-रणवीर सिंह, इवेंट की रात ऐसा क्या हुआ?

गोविंदा बॉलीवुड के उन एक्टर में से हैं, जो अपने डांस से संमा बांधना जानते हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने इंडियन आइडल के मंच पर ठुमके लगाये थे. वहीं अब वो  मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट में अपने डांस से सबको झूमने पर मजबूर करते दिखे. गोविंदा ने अपने डांस से ऐसा जादू बिखेरा कि रणवीर-अर्जुन उनके पैरों पर लेट गये.

X
गोविंदा, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर
गोविंदा, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर

यूं तो हमेशा ही सोशल मीडिया पर गोविंदा का जिक्र होता रहता है. पर इस बार वजह थोड़ी अलग है. गोविंदा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट का है. जिसमें गोविंदा अवॉर्ड नाइट में डांस करते दिख रहे हैं. अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, मनीष पॉल और आयुष्मान खुराना गोविंदा के डांस से इतने इंप्रेस हुए कि उनके पैर छूने स्टेज पर पहुंच गये.

गोविंदा के डांस से इंप्रेस अर्जुन-रणवीर
गोविंदा बॉलीवुड के उन एक्टर में से हैं, जो अपने डांस से संमा बांधना जानते हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने इंडियन आइडल के मंच पर ठुमके लगाये थे. वहीं अब वो  मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट में अपने डांस से सबको झूमने पर मजबूर करते दिखे. सोशल मीडिया पर शेयर किये जा रहे वीडियो में गोविंदा ‘नाचो सारे’ गाने पर धमाल मचाते दिख रहे हैं.

एक तरफ गोविंदा स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे. वहीं दूसरी ओर आयुष्मान खुराना, मनीष पॉल, रणवीर सिंह, अर्जुन और गोविंदा की वाइफ सुनीता उन्हें नीचे से चियर कर रही थीं. गोविंदा के डांस से ये स्टार्स इतने खुश हुए कि स्टेज पर पहुंच गये. अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह तो इमोशनल होकर उनके पैरों पर भी गिर पड़े. आयुष्मान को भी उनके पैरे छूते हुए देखा गया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गोविंदा हुए सरप्राइज
अर्जुन कपूर, रणवीर और आयुष्मान का ये प्यार देख कर गोविंदा सरप्राइज रह जाते हैं और उन्हें उठाने लगते हैं. बॉलीवुड सेलेब्स का ये प्यार देख कर फैंस का मन भी गदगद हो चुका है. भले ही गोविंदा के कई चाहने वाले दुबई में मौजूद नहीं हैं. पर वीडियो से वहां होने का एहसास किया जा सकता है. बॉलीवुड सितारों की महफिल ने सोशल मीडिया का माहौल भी खुशनुमा बना दिया. 

फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट्स में रणवीर सिंह ने बीते दिनों को याद करते हुए एक इमोशनल स्पीच भी दी. बात करते-करते वो रोने लगे. इसके बाद उन्हें चेयर पर चढ़ कर झूमते हुए देखा गया. मस्ती-मजाक के बीच रणवीर सिंह पेरेंट्स, गोविंदा और हेमा मालिनी के पैर छू कर आर्शीवाद भी लिया.

इसलिये जिसे देखो वो ये वीडियो शेयर किये जा रहा है. आप लोगों ने गोविंदा के साथ डांस किया या नहीं? 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें